DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दादागिरी में होगी सीधी टक्कर

दादागिरी में होगी सीधी टक्कर

कैप्टन एलबर्ट लुइस, मेजबान विवान भटेना और दादा विशाल जैसे निर्णायकों के साथ डी 3 कमांडो फोर्स का ऑडिशन प्रारंभ हो चुका है। आतंकवाद से सीधी टक्कर लेने के लिये यूटीवी बिंदास युवाओं के जोश से भरे लहजे में अपना नया शो ‘बिंदास डी 3 कमांडो फोर्स: दादागीरी अगेन्स्ट टेररिज्म’ शुरु करने जा रहा है।

यह टीवी पर पहला रियलिटी शो होगा, जिसमें सेना के असली हथियारों, रणनीतियों एवं अनुशासन का इस्तेमाल किया जायेगा। इसके अंतर्गत प्रतिभागियों को वास्तविक सैन्य शैली में प्रशिक्षण देने के लिये वास्तविक जीवन के नायक और भूतपूर्व कमांडोज उपस्थित होंगे। इनमें कैप्टन एलबर्ट लुइस, एक्स 9 पैरा कमान्डो एंड स्पेशल फोर्सेज, भारतीय थल सेना तथा कैप्टन धरमवीर सिंह, भारतीय थल सेना के अधिकारी शामिल हैं। इसके आधुनिकतम प्रशिक्षण केन्द्र में रहने के दौरान प्रतिभागियों को जंगल सर्वाइवल ट्रेनिंग, वॉटर लैंडिंग्स, ड्रिल्स, फिटनेस एंड वेपन ट्रेनिंग के माध्यम से प्रशिक्षण दिया जाएगा। इन सभी प्रशिक्षण पद्घतियों को खासतौर पर प्रतियोगियों के लिए डिजाइन किया गया है, ताकि वे कठिन से कठिन परिस्थितियों में भी आतंक का सामना कर सकें।

प्रतिभागियों को ऑडिशन के दौरान बेहद मुश्किल टास्क को अंजाम देना होगा, जिसमें मंकी क्रॉल, वर्टिकल रोप क्लाइंब आदि अप्रत्याशित चुनौतियों की भरमार होगी। यह ऑडिशन लक्ष्मण पब्लिक स्कूल में आयोजित किया जायेगा। आतंकवाद के विरुद्घ आवाज बुलंद करने के उद्देश्य से कैप्टन लुइस  शो के मेजबान विवान भटेना एवं दादा विशाल जैसे निर्णायकों की उपस्थिति में इस ऑडिशन को अंजाम देंगे।

इस शो के जरिये देश के युवाओं से उठ खड़े होने की गुजारिश की जा रही है और एक स्वतंत्र राष्ट्र की महत्ता को समझने का निवेदन किया जा रहा है। दहकते हुये अंगारों की कसौटी पर खरे उतरने के बाद चयनित अंतिम 14 प्रतिभागियों को एक नागरिक (सिविलियन) से कमांडो के रुप में कायाकल्प के लिये कठोर जद्दोजहद करनी होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दादागिरी में होगी सीधी टक्कर