DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो सालों में विवाह कर लूंगी: कैटरीना

दो सालों में विवाह कर लूंगी: कैटरीना

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी नई फिल्म 'राजनीति' के प्रचार में व्यस्त हैं। वह कहती हैं कि अगले दो सालों में उनका विवाह हो सकता है।

कैटरीना ने पत्रकारों से कहा, ''मुझे लगता है कि दो साल के अंदर मेरा विवाह हो जाएगा लेकिन दो साल भी एक लंबा समय है। मुझे लगता है कि मेरे पास अब भी कुछ समय है।'' उन्होंने कहा कि जब ईश्वर चाहेंगे, उनका विवाह हो जाएगा। वह कहती हैं कि हर बार वह इसकी योजना बनाती हैं लेकिन ईश्वर अभी ऐसा नहीं चाहते हैं।

25 वर्षीय कैटरीना ने निर्देशक प्रकाश झा की फिल्म 'राजनीति' में एक राजनीतिक किरदार किया है। इसे वो अपने करियर की विशेष फिल्म मानती हैं।

कैटरीना ने गुरुवार को यहां 'नक्षत्र विवाह' के नए गहनों के संग्रह के उद्घाटन के दौरान पत्रकारों से कहा, ''बहुत से लोगों ने ज़बरदस्त प्रतिक्रिया दी है.. उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी और यह मेरे करियर का एक नया कदम होगा।''

'राजनीति' में भारतीय चुनाव प्रणाली पर एक तीखी प्रतिक्रिया है, जहां कुछ लोग लाखों लोगों के भाग्य को नियंत्रित करते हैं। फिल्म में कैटरीना के अलावा अजय देवगन, रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल, मनोज बाजपेयी, सराह थॉम्पसन, नसीरुद्दीन शाह और नाना पाटेकर ने अभिनय किया है।

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि 'राजनीति' में कैटरीना का किरदार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर आधारित है लेकिन उन्होंने इन अटकलों को नकारा है। वह कहती हैं, ''मेरे लिए सोनिया गांधी भारत की एक बेहद प्रेरणादायी महिला हैं लेकिन यह फिल्म उनके जीवन पर आधारित नहीं है और फिल्म में मेरे किरदार और उनके बीच कोई समानता नहीं है।'' कैटरीना फरहा खान की फिल्म 'तीस मार खां' में भी अभिनय कर रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो सालों में विवाह कर लूंगी: कैटरीना