DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तृणमूल कांग्रेस और नक्सलियों में हैं मिलीभगत: बुद्धदेव

तृणमूल कांग्रेस और नक्सलियों में हैं मिलीभगत: बुद्धदेव

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य ने कहा कि माओवादियों और तृणमूल कांग्रेस के बीच मिलीभगत है और उन्होंने इस बात को केंद्रीय गहमंत्री पी चिदंबरम को बता दिया है।

भट्टाचार्य ने कहा कि नक्सलियों से निपटने के लिए केंद्र और राज्यों को एक दूसरे पर आरोप लगाने की बजाय मिलकर काम करना चाहिए। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि जब भी मैं गृहमंत्री से मिलता हूं, मैं उन्हें बताता हूं कि तृणमूल कांग्रेस और माओवादी आपस में मिले हुए हैं। यह एक गंभीर समस्या है।

चिदंबरम की प्रतिक्रिया के बारे में भट्टाचार्य ने कहा कि जैसा की पहले से है उन्होंने इसे पसंद नहीं किया। गृहमंत्री माओवादियों का समर्थन करने वाले किसी दल, व्यक्ति, गैर सरकारी संगठन या मीडिया को पसंद नहीं करते हैं।

नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई पर बुद्धदेव ने कहा, सभी का अपने हिस्से का उत्तरदायित्व है। हमें सामूहिक रूप से मिलकर काम करना चाहिए। यह समय किसी पर आरोप लगाने का नहीं है, बल्कि नक्सलियों के खिलाफ मिलकर काम करने का है।

बुद्धदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री की अमेरिका और ब्राजील की यात्रा से लौटने के बाद वह उनसे मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि हमें अपनी रणनीति और योजनाओं पर पुनर्विचार करना होगा। मैं इस स्थिति से संतुष्ट नहीं हूं । हमें और अधिक काम करना होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तृणमूल कांग्रेस और नक्सलियों में हैं मिलीभगत: बुद्धदेव