DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन बेटियों की हत्या कर खुदकुशी की कोशिश

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक महिला ने सुसराल वालों के तानों से तंग आकर कथित तौर पर अपनी तीन मासूम बेटियों की हत्या कर दी और खुद भी जान देने की कोशिश की।

पुलिस अनुसार यह घटना जिले के बेलाताल थाना क्षेत्र के रगौलिया खुर्द गांव की है। यहां गौरीबाई(35) ने ससुराल वालों के तानों से आजिज आकर गुरुवार रात अपनी तीन बेटियों को कुंए में फेंककर मार डाला और फिर खुद भी कुएं में कूद गई। तीनों बेटियों की उम्र दो महीने से पांच साल के बीच बताई गई है।

बेलाताल थाना प्रभारी बी.पी.तिवारी ने शुक्रवार को बताया कि तीनों बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला को ग्रामीणों ने किसी तरह बचा लिया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तिवारी ने कहा,  ''प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि महिला दो महीने पहले तीसरी बार बेटी को जन्म देने के बाद से तनावग्रस्त थी। उसके ससुराल वाले लड़का न पैदा करने के लिए उसे शारीरिक और मानसिक यातनाएं देते थे। इन्हीं कारणों से गौरीबाई ने तीनों बेटियों को मारकर खुद जान देने का प्रयास किया।'' घटना के बाद गौरीबाई के ससुराल वाले फरार हैं। पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए उनके रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तीन बेटियों की हत्या कर खुदकुशी की कोशिश