DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सामने होंगे प्रिंस और तारा

सामने होंगे प्रिंस और तारा

प्रिंस-इट्स शो टाइम (एक्शन/थ्रिलर) :सोलो हीरो के रूप में विवेक ओबेराय की करीब दो साल बाद कोई फिल्म आई है। फिल्म में विवेक की भूमिका हॉलीवुड के जेम्स बॉन्ड और डॉन सरीखी कही जा रही है। टिप्स ने फिल्म का काफी प्रचार किया है। विवेक के साथ फिल्म में ब्रिटिश अभिनेत्री अरुणा शील्ड्स के अलावा नंदना सेन और नीरू सिंह भी हैं। तीनों ने ही जम कर अंग प्रदर्शन किया है। निर्देशक कुकी वी. गुलाटी हैं। यह कहानी एक ऐसे चोर की है, जिसके पीछे सीबीआई लगी है। प्रिंस मोस्ट वॉन्टेड अपराधी है। अपने जीवन की सबसे बड़ी चोरी करने के बाद जब एक दिन सुबह वह जागता है तो उसे अपने हाथ पर एक घाव दिखता है, लेकिन उसे याद नहीं कि यह घाव कैसे हुआ। बाद में उसे पता चलता है कि वह सारंग नामक व्यक्ति और उसकी प्रेमिका माया के लिए काम करता है। उधर, पुलिस प्रिंस की सच्चाई पता करने में जुट जाती है, क्योंकि उसकी जिंदगी के केवल पांच दिन बचे हैं। फिल्म के गीत समीर ने लिखे हैं और संगीतकार हैं सचिन गुप्ता।

जाने कहां से आई है (रोमांस/कॉमेडी): फिल्म के लीड स्टार रितेश देशमुख हैं तो समझिये कि कॉमेडी का डोज बराबर मिलेगा। उनकी नायिका जैकलीन फर्नांडिस की यह दूसरी ही फिल्म है। साथ में हैं विशाल मल्होत्रा। फिल्म में बॉलीवुड के ढेर सारे सितारों की गेस्ट अपीयरेंस भी है। निर्देशक हैं मिलाप जावेरी, जो संवाद और लेखक के रूप में खासे सफल रहे हैं, लेकिन डायरेक्शन के मामले में उनका ट्रैक रिकॉर्ड ठीक नहीं है। छह साल पहले उन्होंने छोटे-बड़े सितारों को लेकर ‘प्लान’ नामक एक फिल्म बनाई थी, जो बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। अब निर्माता के रूप में वार्नर ब्रदर्स ने उन पर भरोसा जताया है। फिल्म की कहानी एक तारा (जैकलीन) पर केन्द्रित है, जो एक एलियन और किसी दूसरे ग्रह से आई है। देखने और बोलने- चालने में वह इंसानों की तरह है, लेकिन जब से वह राजेश (रितेश) से मिली है, तब से उसकी जिंदगी में एक के बाद एक मुसीबतें आने लगती हैं। इन दिक्कतों से निपटने में राजेश का दोस्त कुशल (विशाल) उसकी मदद करता है। तो क्या तारा वापस तारों की दुनिया में वापस चली जाती है या फिर यहां इंसानों के साथ रह कर आसमां के तारे देख कर ही जीवन बिताती है। ये तो तारा ही बताएगी। 

दि जैपनीज वाइफ (ड्रामा) : गंभीर सिनेमा में दिलचस्पी रखने वालों के लिए अर्पणा सेन की फिल्म ‘दि जैपनीज वाइफ’ हाजिर है। लीड रोल में राहुल बोस और राइमा सेन हैं। इसके अलावा एक अहम किरदार में जापानी एक्ट्रेस चिगुसा ताकाकु और मौसमी चटर्जी भी हैं। राहुल बोस मसाला फिल्मों से इतर कला सिनेमा में ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं। इस लिहाज से यह फिल्म उनकी अदाकारी के लिए काफी अहम मानी जा रही है। फिल्म का निर्माण सारेगामा-एचएमवी ने किया है। डिस्टेंस रिलेशनशिप पर आधारित इस फिल्म में अर्पणा सेन ने प्रेम विषय को बेहद दिलचस्प अंदाज में पेश किया है। 

दि हर्ट लॉकर : इस साल तीन ऑस्कर जीतने वाली दि हर्ट लॉकर सबसे छोटे बजट में बनी ऑस्कर पाने वाली फिल्म है, जिसने विश्व की सबसे महंगी फिल्म अवतार को पटखनी दी। निर्देशक कैथरीन बिगलो की यह फिल्म ईराक युद्ध के दौरान अमेरिकी सैनिकों और ईराकी जनता के संघर्ष पर आधारित है। फिल्म ईओडी स्क्वाड के सार्जेन्ट जर्मी रैनर पर केन्द्रित है। जर्मी का काम लड़ाई के दौरान जमीन, कार, खाली घरों के अलावा मानव बमों को डिफ्यूज करना है। फिल्म में रोंगटे खड़े होने वाले दृश्य हैं, वहीं युद्ध के माहौल में फिल्म इंसानी सोच का भी दर्शन है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सामने होंगे प्रिंस और तारा