DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विरोधियों का डबल फाल्ट

जब से सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से शादी का एलान किया है लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि ज्ञात इतिहास में भारत को पहुंचाया गया ये इकलौता ऐसा नुकसान है जिसके बारे में हम दावे से कह सकते हैं कि इसके पीछे पाकिस्तान का हाथ है!

वहीं पाकिस्तानी इस बात पर खुश हैं कि भले ही आइपीएल ने 11 पाकिस्तानी खिलाड़ियों को नकारा हो, लेकिन सानिया ने तो एक अरब दस करोड़ भारतीयों को नकार के एक पाकिस्तानी को चुना है। इसके अलावा न जाने कितनी बातें दोनों मुल्कों में हो रही हैं। मगर सवाल ये है कि इस सबके बीच क्या किसी ने भी असली सानिया और असली टैनिस फैन का पक्ष जानने की कोशिश की।

सानिया का असली फैन किसी पाकिस्तानी या कजाकिस्तानी ही नहीं, वो तो उसकी शादी के ही खिलाफ हैं। जब से उसने खबर सुनी है उसे यही लग रहा है कि उसके साथ धोखा हुआ है! सिर्फ सानिया की खातिर बरसों से टेनिस देखते आ रहे इस फैन ने अब टेनिस और सानिया दोनों को ही न देखने की कसम खा ली है।

टेनिस से तो उसका वही सम्बन्ध रहा है जो उदय चोपड़ा का एक्टिंग और राखी सावंत का सौम्यता से है। ऐसे में विरोध इस बात पर करना चाहिए कि भारत में टेनिस की लोकप्रियता की खातिर सानिया अभी शादी न करे। मगर अफसोस इस मोर्चे पर कोई विरोध दिखाई नहीं देता।

उल्टे हम इस बात पर बहस कर रहे हैं कि सानिया को शादी के बाद भारत के लिए खेलना चाहिए या नहीं। वहीं जो टेनिस के जानकार हैं मानते हैं कि जैसा टेनिस सानिया अभी खेल रही हैं उसे देखते हुए उल्टे हमें तो ये जिद्द करनी चाहिए कि सानिया को शादी के बाद पाकिस्तान से ही खेलना पड़ेगा! मगर अफसोस..।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विरोधियों का डबल फाल्ट