फोटो गैलरी

Hindi Newsइंजीनियरिंग स्टूडेंट मौत मामले में सहपाठी के खिलाफ मामला दर्ज

इंजीनियरिंग स्टूडेंट मौत मामले में सहपाठी के खिलाफ मामला दर्ज

15 मार्च को चंदू बुढेरा नहर में डूबने से एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट की मौत के मामले में पुलिस ने एक सहपाठी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। परिजनों के मुताबिक पैसों के लेन-देन की रंजिश में यह हत्या...

इंजीनियरिंग स्टूडेंट मौत मामले में सहपाठी के खिलाफ मामला दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Apr 2010 08:46 PM
ऐप पर पढ़ें

15 मार्च को चंदू बुढेरा नहर में डूबने से एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट की मौत के मामले में पुलिस ने एक सहपाठी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। परिजनों के मुताबिक पैसों के लेन-देन की रंजिश में यह हत्या हुई है।

15 मार्च की शाम वर्ल्ड इंजीनियरिंग कॉलेज, फरूखनगर में द्वितीय वर्ष का स्टूडेंट मोहित यादव पुत्र बिजेन्द्र निवासी मादीपुर अपने दोस्तों के साथ चंदू बुढे़रा नहर में नहाने के लिए गया था।

लेकिन, नहर में छलांग लगाने के बाद वह वापस नहीं लौटा। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। राजेन्द्र पार्क थाने के एसएचओ नरेन्द्र सिंह ने बताया कि कश्मीरी बाग, किशनगढ़ निवासी 21 वर्षीय पुनीत पुत्र सुभाष चंद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक पिछले ढा़ई साल से दोनों छात्र साथ कॉलेज आते-जाते थे और इसी दौरान पैसे के लेन देन में हत्या का परिजनों ने आरोप लगाया है।

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें