DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

450 छात्रों में बांटी पुस्कतें

कम्युनिटी डेवलपमेंट प्रोग्राम के तहत बुधवार को बापू धाम कॉलोनी के बच्चों में पुस्तकों का वितरण किया गया। जरूरतमंद बच्चे पुस्तक पाकर बेहद खुश दिखे और उन्होंने आभार जताया। स्वयं सेवी संस्था युवासत्ता की अगुवाई में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने गवर्नमेंट सीनियर सेकंडरी स्कूल- 26 में 450 छात्रों के बीच पुस्तकें वितरीत की। मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति जस्टिस कंवलजीत सिंह अहलुवालिया और जस्टिस के. कन्नन उपस्थित थे। इन्होंने ही छात्रों में पुस्तकें बांटी।

युवासत्ता और इंडियन ऑयल की इस पहल की प्रशंसा करते हुए न्यायमूर्ति कंवलजीत सिंह अहलुवालिया ने कहा कि शिक्षा हमेशा प्रकाश की ओर ले जाता है और सभी को शिक्षा का अधिकार है। न्यायमूर्ति के. कन्नन ने कहा कि जो छात्र गरीबी तपके से हैं, उन्हें दिल छोटा करने की जरूरत नहीं है। उन्हें हमेशा कठिन परिश्रम पर ध्यान देना चाहिए। पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम और कल्पना चावला के उदाहरणों को आत्मसात कर आगे बढ़ना चाहिए।

कार्यक्रम के अंत में जस्टिस कंवलजीत सिंह अहलुवालिया और जस्टिस के. कन्नन ने आईओसी के चीफ डिविजनल रिटेल्स सेल्स मैनेजर संजीव कक्कड़, सेक्टर-26 के गवर्नमेंट सीनियर सेकंडरी स्कूल की वाइस प्रिंसिपल अरुणा भारद्वाज और गुरुकुल ग्लोबल स्कूल की प्रिंसिपल अरुणा भारद्वाज को उनके जरूरतमंद छात्रों की खातिर किए गए अवदानों को ध्यान में रखते हुए सम्मानित किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:450 छात्रों में बांटी पुस्कतें