फोटो गैलरी

Hindi Newsराकांपा का युवा भत्ता देने की मांग पर महासमागम

राकांपा का युवा भत्ता देने की मांग पर महासमागम

युवा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और छात्र राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी बिहार के बेरोजगार युवाओं को भत्ता देने समेत कई मांगों को लेकर 17 अप्रैल को राजधानी पटना में युवा छात्र (महासमागम)...

राकांपा का युवा भत्ता देने की मांग पर महासमागम
एजेंसीThu, 08 Apr 2010 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

युवा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और छात्र राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी बिहार के बेरोजगार युवाओं को भत्ता देने समेत कई मांगों को लेकर 17 अप्रैल को राजधानी पटना में युवा छात्र (महासमागम) आयोजित करेगी। जिसमें पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भाग लेंगे।
 
युवा राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह और छात्र राकांपा के प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव ने सरकार बेजरोगार युवक और छात्रों के साथ नाइंसाफी कर रही है। देश के अन्य राज्यों में बेरोजगार युवकों को भत्ता दिया जाता है जबकि बिहार में इस तरह का कोई प्रावधान नहीं है।

दोनों नेताओं ने कहा कि बिहार में जब कांग्रेस की सरकार थी। तब यहां इस तरह का प्रावधान था। लेकिन बाद में इसे समाप्त कर दिया गया। उन्होंने कहा कि इसी तरह लंबे समय से राज्य में छात्र संघों का चुनाव नहीं कराया गया है और अब छात्र संघ का चुनाव मनोनयन के आधार पर किए जाने की जो बात कही जा रही है वह गलत है। उन्होंने बताया कि महासमागम में पार्टी के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री प्रफुल्ल पटेल और राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद तारिक अनवर समेत कई वरिष्ठ नेता भाग लेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें