DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीएचयू: दो छात्र हॉस्टल से निष्कासित

बीएचयू आचार्य नरेन्द्र देव छात्रवास मे रहने वाले दो छात्रों से हॉस्टल सुविधा छीन ली गई है। आरोप है कि उक्त दोनों छात्र दजर्नों अन्य साथियों के साथ मारपीट की नियत से 28-29 मार्च की मध्यरात राधाकृष्ण छात्रवास गए थे। हालांकि प्राक्टर बोर्ड के सदस्यों के मौके पर पहुंचने पर सभी छात्र भाग गए थे। सुरक्षाकर्मियों ने दो छात्रों को मौके से पकड़ लिया था। डिप्टी चीफ प्राक्टर प्रो. ओपी राय ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक समिति का गठन किया गया है। समिति की रिपोर्ट आने के बाद ही निर्णय लिया जाएगा की दोनों छात्रों की हॉस्टल सुविधा बहाल की जाएगी या नहीं।

बीएचयू: छात्रों का हुआ इंटरव्यू
बीएचयू छात्र परिषद की ओर से संचालित अर्नव्हाइल लर्न स्कीम का इंटरव्यू गुरुवार को कम्प्यूटर सेंटर में हुआ। सेंटर प्रभारी प्रो. एके त्रिपाठी, डा. वीके सिंह, छात्र परिषद सचिव प्रभाकर पाण्डेय, संयोजक अभिषेक श्रीवास्तव व आरएस यादव ने कुल 131 छात्रों का इंटरव्यू लिया। अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि परिणाम सोमवार को छात्र परिषद कार्यालय पर चस्पा कर दिया जाएगा। चयनित 50 छात्रों को विश्वविद्यालय की वेबसाइट अपडेट कराने के काम में लगाया जाएगा।

बीएचयू में इन्सा का सम्मेलन 6 से
इंडियन नेशनल साइंस एकेडमी इन्सा की ओर हिस्ट्री आफ साइंस प्रोजेक्ट इनवेस्टीगेटर्स मीट का आयोजन 6-8 अप्रैल तक बीएचयू के स्वतंत्रता भवन सभागार में होगा। कार्यक्रम की संयोजिका प्रो. विभा त्रिपाठी ने बताया कि उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि कृष्णा मूर्ति फाउंडेशन के पूर्व निदेशक प्रो. पी कृष्णा होगें। कार्यशाला में देशभर से 50 से अधिक विशेषज्ञ शिरकरत करेगें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बीएचयू: दो छात्र हॉस्टल से निष्कासित