DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लौट सकता है हैरी पॉटर

लौट सकता है हैरी पॉटर

हैरी पॉटर उपन्यास श्रंखला की लेखिका जे के रोलिंग ने जादुई दुनिया के इस नायक की रोमांच से भरपूर दास्तान बयां करती किताबों का सिलसिला ख़त्म होने से मायूस प्रशंसकों के लिए उम्मीद जगाते हुए इस किरदार की एक बार फिर वापसी के संकेत दिए हैं।

रोलिंग ने हैरी पॉटर सीरीज़ की सातवीं और अंतिम किताब 'हैरी पॉटर ऐण्ड द डेथली हैलोज़' वर्ष 2007 में पूरी की थी। हैरी पॉटर श्रंखला की किताबों ने हॉलीवुड को भी प्रभावित किया था और डेनियल रैडक्लिफ और एम्मा वॉटसन की मुख्य भूमिका वाली कई फिल्में बनी थीं। इस श्रंखला की आखिरी फिल्म की शूटिंग दो हिस्सों में की जा रही है।

रोलिंग ने स्वीकार किया कि हैरी की कहानी को अंतिम रूप देने के बाद वह अपने आंसू नहीं रोक सकी थीं।
बहरहाल, व्हाइट हाउस में अपने काम पर विशेष ईस्टर रीडिंग के दौरान रोलिंग ने कहा कि वह हैरी पॉटर की कहानी पर दोबारा काम करने पर विचार करेंगी।

रोलिंग ने यह भी ख़ुलासा किया कि वह इस वक्त एक नए विषय पर ध्यान लगा रही हैं। उन्होंने प्रशंसकों से कहा मुझे यकीन है कि जल्द ही मैं एक और किताब आप सबके सामने लाउंगी। डेली एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक साल 1997 में हैरी पॉटर को लेकर पहला उपन्यास लिखने वाली रोलिंग की इस श्रंखला की किताबों ने दुनिया में धूम मचा दी थी और इन उपन्यासों ने उन्हें दुनिया की सबसे अमीर महिलाओं की कतार में खड़ा कर दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लौट सकता है हैरी पॉटर