DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'लव' में एक भी जाना-पहचाना चेहरा नहीं

'लव' में एक भी जाना-पहचाना चेहरा नहीं

फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में एक भी जाना-पहचाना चेहरा नहीं है। दर्शक कलाकारों को देखने के लिए ही सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। अतुल मोंगिया ने इस फिल्म के लिए अलग-अलग सितारे चुने और उन्हें ट्रनिंग भी दी।

मोंगिया ने भी फिल्म में अभिनय किया है। उन्होंने कहा, ''निर्देशक दिबाकर बनर्जी ऐसा चाहते थे। उन्होंने मुझे प्रत्येक किरदार के बारे में संक्षिप्त में बताया था। यह मुझ पर था कि मैं सही कलाकार चुनूं।'' इस फिल्म के ज़्यादातर कलाकार कैमरे के सामने पहली बार आए हैं।

मोंगिया ने कहा, ''हममें से हर एक के भीतर एक कलाकार होता है। हम सब ने अपनी ही भूमिका करते है। जो दूसरों की भूमिकाएं करते हैं वो भी कलाकार हैं। मेरा काम प्रत्येक के अंदर छुपे हुए कलाकार को बाहर लाना था।''

फिल्म की दूसरी कहानी में रश्मि का किरदार करने वाली नेहा चौहान को बनर्जी ने शादी के एक वीडियो में खोजा था। पहली कहानी में पिता की भूमिका करने वाले संदीप बोस फिल्म के कास्टिंग निर्देशक हैं। दूसरी कहानी में अभिनय करने वाली नम्रता राव फिल्म की संपादक हैं।

इस फिल्म में कलाकारों के लिए कई चुनौतियां थीं। उन्होंने कैमरा भी उठाया और विभिन्न दृश्यों का संयोजन भी किया। फिल्म के दृश्य काफी लंबे थे और कलाकारों को लंबे समय तक कैमरे के सामने रहना पड़ा। यही नहीं उन्होंने पटकथा पर कायम रहने की बजाए दृश्यों में तब्दीलियां भी कीं।

बेरी जॉन के थियेटर स्कूल के पूर्व अभिनय ट्रनर मोंगिया ने इस फिल्म की शूटिंग से पहले सभी कलाकारों को दो महीने तक ट्रनिंग दी थी। निर्देशक बनर्जी कहते हैं कि मुंबई में अच्छे कलाकारों की कोई कमी नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'लव' में एक भी जाना-पहचाना चेहरा नहीं