DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हार के बाद गंभीर ने किया गांगुली को सलाम

हार के बाद गंभीर ने किया गांगुली को सलाम

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने आईपीएल मैच में मिली हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान सौरव गांगुली की तारीफ करते हुए कहा कि इस धुरंधर ने दिखा दिया कि उसमें कितना दम है।

गंभीर ने कहा कि यह उम्र की नहीं बल्कि क्लास की बात है। सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले और सौरव गांगुली अच्छे खिलाड़ी हैं जो किसी भी हालात में ढल सकते हैं। किसी खिलाड़ी की क्षमता का आकलन इससे होता है कि वह खुद को किसी भी प्रारूप में कितनी जल्दी ढालता है।

गांगुली ने मोर्चे से अगुवाई करते हुए आईपीएल में छठा अर्धशतक लगाया, गंभीर को सटीक थ्रो पर रन आउट किया और एक शानदार कैच लपका। उन्हें कमाल का कैच और मैन आफ द मैच पुरस्कार मिला। गंभीर ने कहा कि उनका रन आउट होना मैच का निर्णायक मोड़ था।

उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर मेरा रन आउट होना टर्निंग प्वाइंट था। उस समय तक मैच हमारी गिरफ्त में था । लेकिन मैने गलती की जो भारी पड़ी। उन्होंने हालांकि कहा कि घबराने की कोई बात नहीं है क्योंकि दिल्ली के पास पर्याप्त अंक हैं।

उन्होंने कहा कि हमने चार मैच लगातार जीते हैं लिहाजा घबराने की जरूरत नहीं है। हमें किसी की कमी नहीं खल रही है। आशीष नेहरा के खेलने से विकल्प अधिक होते, लेकिन परवेज माहरूफ ने भी अच्छी गेंदबाजी की ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हार के बाद गंभीर ने किया गांगुली को सलाम