फोटो गैलरी

Hindi Newsहार के बाद गंभीर ने किया गांगुली को सलाम

हार के बाद गंभीर ने किया गांगुली को सलाम

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने आईपीएल मैच में मिली हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान सौरव गांगुली की तारीफ करते हुए कहा कि इस धुरंधर ने दिखा दिया कि उसमें कितना दम है। गंभीर ने...

हार के बाद गंभीर ने किया गांगुली को सलाम
एजेंसीThu, 08 Apr 2010 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर ने आईपीएल मैच में मिली हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान सौरव गांगुली की तारीफ करते हुए कहा कि इस धुरंधर ने दिखा दिया कि उसमें कितना दम है।

गंभीर ने कहा कि यह उम्र की नहीं बल्कि क्लास की बात है। सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले और सौरव गांगुली अच्छे खिलाड़ी हैं जो किसी भी हालात में ढल सकते हैं। किसी खिलाड़ी की क्षमता का आकलन इससे होता है कि वह खुद को किसी भी प्रारूप में कितनी जल्दी ढालता है।

गांगुली ने मोर्चे से अगुवाई करते हुए आईपीएल में छठा अर्धशतक लगाया, गंभीर को सटीक थ्रो पर रन आउट किया और एक शानदार कैच लपका। उन्हें कमाल का कैच और मैन आफ द मैच पुरस्कार मिला। गंभीर ने कहा कि उनका रन आउट होना मैच का निर्णायक मोड़ था।

उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर मेरा रन आउट होना टर्निंग प्वाइंट था। उस समय तक मैच हमारी गिरफ्त में था । लेकिन मैने गलती की जो भारी पड़ी। उन्होंने हालांकि कहा कि घबराने की कोई बात नहीं है क्योंकि दिल्ली के पास पर्याप्त अंक हैं।

उन्होंने कहा कि हमने चार मैच लगातार जीते हैं लिहाजा घबराने की जरूरत नहीं है। हमें किसी की कमी नहीं खल रही है। आशीष नेहरा के खेलने से विकल्प अधिक होते, लेकिन परवेज माहरूफ ने भी अच्छी गेंदबाजी की ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें