DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नक्सली संगठन ने सड़क निर्माण में लगी मशीन को जलाया गया

बिहार में गया जिले के नक्सल प्रभावित टिकारी थाना क्षेत्र के पंचानपुर टिकारी मुख्य सड़क पर रामेश्वर बगीचे के समीप सड़क निर्माण में लगे गेमन इंडिया लिमिटेड कंपनी की पोपलेन मशीन को गुरूवार को तड़के प्रतिबंधित नक्सली संगठन रेव्यूलेशनरी कम्युनिस्ट सेंटर के उग्रवादियों ने आग लगा कर नष्ट कर दिया।
 
पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यह बताया कि लगभग 1012 की संख्या में आए हथियारों से लैस आरसीसी उग्रवादियों ने कंपनी के आधार शिविर पर हमला कर दिया। उग्रवादियों ने वहां सोए हुए मजदूरों के साथ मारपीट की और उसके बाद डीजल छिड़कर पोपलेन मशीन में आग लगा दी। उग्रवादियों ने पास ही खड़ी एक जेसीवी मशीन में भी आग लगाने का प्रयास किया लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो पाए।

सूत्रों ने बताया कि आरसीसी उग्रवादियों ने कुछ समय पूर्व कंपनी से लेवी की मांग की गई थी और मांग नहीं पूरा होने के कारण उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। उग्रवादी मौके पर एक पर्चा भी छोड़कर गए जिसमें लेवी नहीं दिए जाने पर भविष्य में ऐसी घटनाओं को दोहराने की चेतावनी दी गई है। पुलिस ने आस पास के क्षेत्रों को सील कर दिया है। हालांकि अबतक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

 

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नक्सली संगठन ने सड़क निर्माण मशीन को जलाया