DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निकाह के लिए भारत पहुंचा शोएब का परिवार

निकाह के लिए भारत पहुंचा शोएब का परिवार

आयशा सिद्दीकी के साथ शादी का विवाद सुलझ जाने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक का परिवार भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ उसके निकाह में शिरकत करने हैदराबाद पहुंच गया।

शोएब और सानिया की शादी 15 अप्रैल को होनी है। आयशा के साथ तलाक होते ही इस शादी का मार्ग प्रशस्त हो गया। बुधवार रात पहुंचने वालों में शोएब की मां सुल्ताना फारूक, भाई आदिल मलिक, बहन शाजिया इमरान और सदफ इमरान, भतीजा मामून इमरान और भतीजी जैनब इमरान शामिल हैं। सभी लोग शादी के दो दिन बाद पाकिस्तान लौट जाएंगे।

इधर शोएब मलिक के साथी खिलाड़ियों और अन्य पाक क्रिकेटरों ने आयशा सिद्दीकी को तलाक देने के उनके फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि विवाद का दौर खत्म हुआ और अब जश्न मनाने का समय है। तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि मैं शोएब और सानिया के लिए खुश हूं कि वे शादी कर रहे हैं, क्योंकि पिछले चंद रोज में जो कुछ हुआ, वह अच्छा नहीं था।

उन्होंने कहा कि पिछले एक हफ्ते में जिस तरह से चीजों को पेश किया गया, उससे पाकिस्तान का नाम खराब हुआ और भारत के रसूख को भी ठेस पहुंची। शुक्र है कि यह विवाद अब खत्म हो गया। पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता मोहसिन खान ने कहा कि वह राहत महसूस कर रहे हैं कि आपसी सहमति से मामले का हल निकल गया। उन्होंने कहा कि शादी जश्न मनाने का समय है लेकिन इस मामले में हालात बेकाबू हो गए थे। मीडिया ने जिस तरह से पूरे मसले को पेश किया, काफी लोगों को निराशा हुई होगी।

पाकिस्तानी हरफनमौला अब्दुल रज्जाक ने हालांकि कहा कि 2005 में सिद्दीकी परिवार में हुई पार्टी में वह आयशा से नहीं मिले थे। उन्होंने कहा कि लेकिन इस मामले में जिस तरह से आरोप प्रत्यारोप हुए, वे दुखद थे । अच्छा है कि विवाद टल गया और अब ये दोनों शादी कर रहे हैं।

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर बासित अली ने कहा कि शोएब के ढुलमुल रवैये से अभी भी कई सवालों के जवाब मिलने बाकी हैं, लेकिन उन्हें खुशी है कि आरोपों की यह लड़ाई आखिर खत्म हुई। अली ने कहा कि सिर्फ अल्लाह ही सच्चाई जानता है। यह शोएब का निजी मसला है लेकिन अच्छी बात यह है कि अब उसकी सानिया से शादी होने जा रही है।

तेज गेंदबाज उमर गुल ने कहा कि उसे इस बात की खुशी है कि विवाद खत्म हो गया है। उसने कहा कि इस तरह की चीजें किसी के लिए अच्छी नहीं होती, लेकिन अब यह खत्म हो गया है। मैं शोएब और सानिया को बधाई देता हूं।

पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने कहा कि दोनों परिवार ही जानते हैं कि क्या होगा, लेकिन अच्छी बात है कि विवाद खत्म हो गया क्योंकि इससे दोनों देशों का नाम खराब हो रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:निकाह के लिए भारत पहुंचा शोएब का परिवार