DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'पटियाला हाउस' में गेंदबाजी करेंगे अक्षय

'पटियाला हाउस' में गेंदबाजी करेंगे अक्षय

 

 

अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म 'पटियाला हाउस' में क्रिकेटर की भूमिका करने जा रहे हैं। इस किरदार को बख़ूबी निभाने के लिए उन्होंने शूटिंग शुरू होने से पहले ही पूर्व टेस्ट गेंदबाज़ पारस मेहमब्रे से ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया है।

पारस इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग की मुंबई इंडियंस टीम से जुड़े हैं और जब भी समय मिलता है तब वो अक्षय को ट्रेनिंग देते हैं। अक्षय अपने गेंदबाज़ी की ट्रेनिंग को लगातार जारी रखना चाहते हैं ताकि 'पटियाला हाउस' की शूटिंग शुरू होने तक वह इसमें योग्यता हासिल कर लें।

'पटियाला हाउस' का निर्देशन कर रहे फिल्मकार निखिल आडवाणी ने बताया, ''अक्षय मेहनत और ईमानदारी से ट्रेनिंग ले रहे हैं। उनके ट्रेनर पारस मेहमब्रे माल्शेज घाट पर फरहा की फिल्म 'तीस मार खां' की शूटिंग के दौरान भी अक्षय के साथ उपस्थित रहे। इसके तुरंत बाद लंदन में हमारी फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।''

आडवाणी की फिल्म 'चक दे इंडिया' में हॉकी और 'दिल बोले हड़िप्पा' में क्रिकेट दृश्यों का संयोजन कर चुके रॉबर्ट मिलर 'पटियाला हाउस' में अक्षय के साथ क्रिकेट खेलने के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों का चयन कर रहे हैं।

आडवाणी ने कहा, ''हम इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, आस्ट्रेलिया, बांग्लादेश सहित दुनियाभर के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों को शामिल कर रहे हैं। आईपीएल मैचों ने हमारे काम को और भी आसान बना दिया है, रॉबर्ट मिलर यहां अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों से मुलाकात कर उनसे हमारी फिल्म में काम करने के लिए बातचीत कर रहे हैं।''

फिल्म में राष्ट्रीय और क्षेत्रीय स्तर के क्रिकेटरों की भी ज़रूरत है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों का चयन होने के बाद उनका चुनाव किया जाएगा।

आडवाणी कहते हैं कि उनकी फिल्मी क्रिकेट टीम में पहले से एक विशेषज्ञ क्रिकेटर के रूप में अक्षय कुमार मौजूद हैं और उन्हें पर्दे पर बेहतरीन गेंदबाज़ी करते देखा जा सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'पटियाला हाउस' में गेंदबाजी करेंगे अक्षय