DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में बीएमडब्ल्यू ने बुजुर्ग को कुचला, 3 हिरासत में

दिल्ली में बीएमडब्ल्यू ने बुजुर्ग को कुचला, 3 हिरासत में

पूर्वी दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के समीप एक बीएमडब्ल्यू चालक ने गुरुवार सवेरे एक 62 वर्षीय बुजुर्ग को रौंद दिया जिससे मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि ओम दत्त चौहान अक्षरधाम मंदिर के समीप सुबह की सैर को निकले थे कि एक बाइक को ओवरटेक करने के चक्कर में बीएमडब्ल्यू चालक ने बुजुर्ग को रौंद दिया। यह हादसा पीड़ित के घर के समीप ही हुआ।

दुर्घटना के प्रभाव के चलते कार पलट गई। कार में सवार तीनों लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। मृतक के भतीजे संदीप चौहान ने आरोप लगाया कि उनके चाचा को तत्काल अस्पताल नहीं ले जाया गया।

उसने दावा किया पुलिस पहले बीएमडब्ल्यू में सवार लोगों को पुलिस थाने ले गई और उसके बाद मेरे चाचा को अस्पताल ले जाया गया। यदि वे तुरंत कार्रवाई करते तो मेरे चाचा की जान बच जाती। पुलिस ने इन आरोपों से इनकार किया है।

सुबह साढ़े छह बजे हुए हादसे के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गए और पुलिस की कथित लापरवाही के खिलाफ प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों का आरोप था कि पुलिस ने चौहान को घटनास्थल पर ही छोड़ दिया और बीएमडब्ल्यू में सवार तीनों लोगों को पुलिस थाने ले गई।

उन्होंने दावा किया कि हादसे के समय चौहान होश में थे और पुलिस ने उन्हें अस्पताल ले जाने में आधा घंटा लगा दिया। यदि पुलिस समय से उन्हें अस्पताल ले जाती तो उन्हें बचाया जा सकता था। गुस्साए स्थानीय लोगों ने बीएमडब्ल्यू को तोड़फोड़ दिया और यातायात रोककर नारेबाजी की। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आईबी रानी समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और स्थानीय लोगों को शांत करने की कोशिश की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली में बीएमडब्ल्यू ने बुजुर्ग को कुचला, 3 हिरासत में