DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईआईटी में पहला स्थान लाएं, फ्लैट मिलेगा मुफ्त

खुशखबरी! आईआईटी जेईई में यदि आप राज्यस्तर पर पहला स्थान पाते हैं तो आपको उपहार के रूप में एक फ्लैट मिलेगा। तिरूपति होम्स प्राइवेट लिमिटेड ने यह घोषणा की हैं।

यह नहीं, मैट्रिक में सूबे में पहला स्थान पाने वाले स्टूडेंट की आगे की शिक्षा का पूरा खर्च भी तिरूपति होम्स भी उठाएगा। तिरूपति होम्स के प्रबंध निर्देशक एस.बी. सिन्हा ने बताया कि यह योजना वर्ष 2011 से 2015 तक आयोजित परीक्षाओं में लागू होगी।

सिन्हा ने बताया कि सामाजिक दायित्व के तहत शुरू की गई इस योजना का मकसद बिहार के प्रतिभावान छात्र-छात्रओं को प्रोत्साहित करना हैं। सिन्हा ने बताया कि केवल मैट्रिक परीक्षा के मामले में यह तय किया गया है कि जो छात्र आर्थिक रूप से पिछड़े होंगे, उन्हें ही योजना का लाभ मिलेगा।

सिन्हा का कहना है कि कंपनी की इस घोषणा से आईआईटी और मैट्रिक परीक्षा में बैठने वाले छात्र पहला स्थान पाने के लिए अधिक परिश्रम करेंगे। प्रबंधक मार्केटिंग अनुपम कुमारी के मुताबिक कंपनी 15 परियोजनाओं पर काम कर रही हैं।

पटना में मध्यम वर्ग के लोगों के लिए मेगा टाउनशिप और वेस्ट बोरिंग रोड पर शॉपिंग मॉल बनाने की कंपनी की योजना है। योजनाएं 2015 तक पूरी हो जाएंगी। मुजफ्फरपुर, दरभंगा, भागलपुर, गया में भी टाउनशिप बसाने की योजना है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईआईटी में पहला स्थान लाएं, फ्लैट मिलेगा मुफ्त