DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिम के लिए अभी करना होगा थोड़ा इंतजार

मानव संसाधन विकास विभाग ने साइंस कॉलेज को अपने कैंपस में जिम खोलने के लिए दो साल पहले 36 लाख रुपए दिया था। नया जिम कॉलेज में बने जिमनाजियम हॉल में खोला जाना था। पूर्व के जिमनाजियम हॉल में आग लग जाने की वजह से इसकी बिल्डिंग को सही तरीके से मरम्मत करवाने का काम कॉलेज प्रशासन को दिया गया था। किसी कारणवश बाद में कुलपति डा. श्याम लाल ने यह काम विश्वविद्यालय स्तर पर करवाने का फैसला किया।

विश्वविद्यालय प्रशासन की सुस्ती की वजह से अभी तक जिमनाजियम हॉल का काम पूरा नहीं हो सका है। अभी सिर्फ बिल्डिंग की मरम्मत चल रही है। साइंस कॉलेज के जिम पर जमा ‘हिम’ कब पिघलेगा कहना मुश्किल है। इसी का इंतजार छात्र दो साल से कर रहे हैं। कॉलेज के छात्र पवन, अभिनव और दीपक कहते हैं कि जिम बनेगा या नहीं, कहना मुश्किल है।

कॉलेज के प्राचार्य डा. काशीनाथ ने बताया कि यह काम अब विश्वविद्यालय स्तर से कराया जा रहा है। काम तेजी से चल रहा है। छात्रों को जल्द ही जिम की सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी। इसके लिए कॉलेज प्रशासन भी लगा हुआ है।

विश्वविद्यालय के इंजीनियर रामलखन प्रसाद बताते हैं कि जिमनाजियम हॉल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होने की वजह से अभी तक काम नहीं हो सका है। काम चल रहा है। यह जल्द पूरा हो जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जिम के लिए अभी करना होगा थोड़ा इंतजार