DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आपकी छवि से बनता है आपका मोल: दीपिका पादुकोण

आपकी छवि से बनता है आपका मोल: दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का मानना है कि सफलता मायने रखती है पर आपकी इमेज से ही आपकी ब्रांड वैल्यू बनती है। उन्होंने बुधवार को दिल्ली में कहा कि बाज़ार में आपका मोल या ब्रांड वैल्यू फिल्मों में सफलता के साथ साथ कुल मिलाकर आपकी छवि से ही बनता है।
  
दीपिका पादुकोण, विख्यात खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं और फिल्मों में आने से पहले वो मॉडलिंग कर चुकी हैं। फिल्मों में उन्होंने करियर की शुएआत शाहरूख के साथ 'ओम शांति ओम' से की थी। उन्होंने कहा कि वो हमेशा उन्हीं लोगों के साथ काम करती हैं जिन पर भरोसा हो और जिनके साथ वो सहज महसूस करें।
  
सोनी इंडिया ने दीपिका पादुकोण को अपने डीजिटल कैमरों के लिए ब्रांड अंबेस्डर चुना है। इसके लिए यहां आई दीपिका ने कहा कि वो शौकिया फोटोग्राफर हैं और अपने साथ मोबाइल भी हमेशा रखती हैं। रैंप या फोटोग्राफी के दौरान क्या कभी असहज स्थिति से दोचार होना पड़ा, इस सवाल पर दीपिका ने कहा, "सौभाग्य से नहीं, फिर मैं उन्हीं लोगों के साथ काम करती हूं जिन पर मुझे भरोसा हो और जिनके साथ काम कर मुझे अच्छा और सहज लगे।"
  
उन्होंने बताया कि जब भी मौका मिलता है वो फोटोग्राफी करती हैं और फोटो हमारी यादों को सहेज कर रखती हैं। हालांकि दीपिका सोनी के साथ अपने करार के मूल्य तथा अवधि संबंधी सवाल को चतुराई से टाल गईं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आपकी छवि से बनता है आपका मोल: दीपिका पादुकोण