DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परेशानी की कोई बात नहीं: तेंदुलकर

परेशानी की कोई बात नहीं: तेंदुलकर

इंडियन प्रीमियर लीग के नौ में से सात मैच जीत कर 14 अंक लेकर तालिका में सबसे आगे चल रहे मुंबई इंडियंस के कप्तान सचिन तेंदुलकर अचानक कमजोरी के कारण मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ठीक से बल्लेबाजी नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं है और वह शुक्रवार को होने वाले मैच में वापसी करेंगे।

टीम के 24 रन से पराजित होने के बाद सचिन ने कहा कि मैं अपने को थका हुआ महसूस कर रहा था। मैं कमजोरी महसूस कर रहा था और मुझे काफी संघर्ष करना पड़ रहा था। मैंने सोचा कि अपनी विकेट मुफ्त में गंवा देने के बजाय इसे बाद के लिए बचा कर रखना चाहिए। मुझमें गेंद को मारने की ताकत नहीं रह गई थी इसलिए मैं चला गया था।

सचिन ने कहा कि मुझे भरोसा है कि मैं अगले शुक्रवार को किंग्स एकादश पंजाब के खिलाफ मैच में शानदार वापसी करूंगा। टीम के अहम सदस्य हरभजन सिंह ने कहा कि अगर डीहाइड्रेशन के कारण तेंदुलकर को क्रैम्प नहीं आया होता तो मैच का परिणाम कुछ और भी हो सकता था।

सचिन नौवें ओवर में 36 रन के योग पर चला गया था लेकिन इसके बाद टीम की बल्लेबाजी ताश के पत्तों तरह ढह गई हालांकि सचिन बाद में वापस बल्लेबाजी के लिए आया लेकिन वह अपनी टीम को इस सत्र की दूसरी हार से नहीं बचा पाया।

तेंदुलकर (45 रन) ने बाद में कहा कि मुझे लगता है कि चेन्नई टीम ने अच्छा खेल दिखाया वे हमसे अच्छा खेले और जीत के हकदार थे। तेंदुलकर ने कहा कि टीम की हार सही समय पर हुई है और यह हमारे लिए वेक अप काल है। उन्होंने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है और परेशान होने की जरूरत नहीं है।

चेन्नई टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि उन्हें खुशी है कि तेंदुलकर अपने पसंदीदा मैदान पर बहुत कुछ नहीं कर पाए। हमारे लिए दो अंक बहुत जरूरी थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:परेशानी की कोई बात नहीं: तेंदुलकर