DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शोएब नहीं दे सकता लड़की को धोखा: आफरीदी

शादी के पेंच में फंसे शोएब मलिक के समर्थन में उतरते हुए पाक टी-20 टीम के कप्तान शाहिद आफरीदी ने कहा है कि वह इतना शरीफ लड़का है कि कभी किसी के साथ दगा नहीं कर सकता और हिन्दुस्तान में उसके साथ बहुत गलत सलूक हो रहा है।

शोएब के साथ काफी क्रिकेट खेल चुके आफरीदी ने कराची से कहा कि हम शोएब को बहुत करीब से जानते हैं। वह निहायत ही शरीफ और तमीजदार लड़का है। वह किसी के साथ बदतमीजी नहीं करता और किसी लड़की को दगा देने की तो सोच भी नहीं सकता।

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ 15 अप्रैल को निकाह करने जा रहे पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक विवाद में फंस गए, जब हैदराबाद में आयशा सिद्दीकी नाम की एक लड़की ने उनकी पत्नी होने का दावा किया। आयशा के पिता की शिकायत पर पुलिस तफ्तीश कर रही है और तब तक शोएब को भारत नहीं छोड़ने के लिए कहा गया है। पुलिस ने शोएब मलिक का पासपोर्ट तक जब्त कर लिया है।

शोएब के साथ हो रहे बर्ताव से दुखी आफरीदी ने कहा कि उसके साथ बहुत ज्यादती हो रही है। ऐसा सलूक नहीं होना चाहिए। जब धर्मगुरुओं ने कह दिया कि निकाह नहीं हुआ है तो उसे मान लेना चाहिए और मामला कोर्ट पर छोड़ देना चाहिए। मसले को उछालकर दोनों मुल्कों के बीच माहौल खराब किया जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि इस मसले के बिगड़ने से दोनों मुल्कों के बीच माहौल खराब हो रहा है। इसे इश्यू नहीं बनाना चाहिए।

पांच साल पहले भारत दौरे पर हैदराबाद में सिद्दीकी परिवार में दी गई पार्टी में शिरकत करने वाले आफरीदी ने यह भी कहा कि आयशा से कोई खिलाड़ी नहीं मिला था। हम पार्टी में गए जरूर थे लेकिन हम आयशा नाम की किसी लड़की से नहीं मिले।

उन्होंने सानिया मिर्जा को शोएब के लिए अच्छी जोड़ी बताते हुए कहा कि सानिया बहुत अच्छी लड़की है और दोनों की जोड़ी जमेगी। सानिया से मैं मिल चुका हूं। वह बहुत ही सलीकेदार लड़की है। शोएब और सानिया की शादी दोनों देशों के लिए अच्छी मिसाल साबित होगी। इस तरह से सरहद के आर-पार रिश्ते होने चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शोएब नहीं दे सकता लड़की को धोखा: आफरीदी