DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरे फेवरेट स्टार हैं आमिर खान

मेरे फेवरेट स्टार हैं आमिर खान

दोस्तो, मेरा नाम स्पर्श जैन है। मैं एमिटी स्कूल मयूर विहार दिल्ली में पढ़ता हूं। मैं कक्षा नवीं का छात्र हूं। मेरे फेवरेट स्टार हैं आमिर खान। हाल ही में आमिर की नई फिल्म ‘थ्री ईडियट्स’ को मैंने तीन बार देखा, क्योंकि इस फिल्म में आमिर ने गजब का अभिनय किया है। वैसे आमिर की हर फिल्म में उनका रोल गजब का होता है, जैसे गजनी में उन्होंने कमाल ही कर दिया था और फिल्म हिट हो गई थी। ऐसा ही कुछ तब हुआ था, जब फिल्म ‘तारे जमीं पर’ रिलीज हुई थी। इसमें उन्होंने बच्चों को जोकर बन कर खूब हंसाया। मैंने आमिर खान की लगभग सभी नई-पुरानी फिल्में देखी हैं। ‘कयामत से कयामत तक’, ‘रंग दे बसंती’ व ‘जो जीता वही सिकंदर’ में तो उन्होंने स्कूली छात्र का अभिनय किया था। फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ हो या फिर ‘जो जीता वही सिंकदर,’ उस समय भी एक छात्र का अभिनय और आज इतने वर्ष बीत जाने के बाद फिल्म थ्री इडियट में भी एक छात्र, लेकिन आज 45 वर्ष की उम्र में वे स्टूडेंट रोल में फिट लगते दिखाई देते हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि वे खूब सोच-विचार कर ही किसी फिल्म को साइन करते हैं। और जिस भी फिल्म के लिए हां करते हैं, उस पर पूरी मेहनत करते हैं। फिल्मों के अलावा वह विज्ञापन में नजर आते हैं। जिस किसी भी विज्ञापन में वह दिखते हैं, वह हमेशा यादगार बन जाता है। जब आमिर छोटे से बच्चे थे, तभी से वह एक्टिंग कर रहे हैं।

सबसे पहले उन्होंने फिल्म ‘यादों की बारात’ में सिर्फ 2 मिनट का रोल किया था। इसके बाद ‘मदहोश’ फिल्म में काम किया। बड़े होने के बाद इन्होंने पहली बार फिल्म ‘होली’ में काम किया। इसके बाद 1988 में ‘कयामत से कयामत तक’ में हीरो के रूप में काम किया और इसी से उन्हें लोकप्रियता मिली।

अगर तुम्हारा भी है कोई फेवरेट स्टार तो तुम उसे क्यों पसंद करते हो, लिख कर अपनी फोटो के साथ हमें इस पते पर भेज दो- धमाचौकड़ी, हिन्दुस्तान, 18-20 कस्तूरबा गांधी मार्ग, नई दिल्ली-110001

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरे फेवरेट स्टार हैं आमिर खान