DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्मों में भी आ रही हैं भूमिका

फिल्मों में भी आ रही हैं भूमिका

फिल्मी पर्दे पर दादी को एक्टिंग करते देख कर उसे भी प्रेरणा मिली। पिता टोनी ने उसे आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। शुरू में उसे थोड़ा सा डर था, मगर धीरे-धीरे हौसला बढ़ता गया।

दोस्तो, आपकी एक हमउम्र बाल कलाकार और मॉडल अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टार लिटिल मास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ अवीवा लाइफ इंश्योरेंस की एड फिल्म में बेटी की अहम भूमिका निभा चुकी है। इस चाइल्ड स्टार का नाम है भूमिका शर्मा। वह कहती है, ‘दुनिया भर के करोड़ों प्रशंसक जिस इंसान के दीवाने हों, उसके साथ मुझे काम करने का अवसर मिला। सैट पर उन्होंने मुझे बहुत प्यार किया। मैंने उनसे सीखा कि व्यक्ति को कभी घमंड नहीं करना चाहिए। यदि समान भाव बना रहे तो उपलब्धियां झोली में आती रहती हैं। हमें तो सिर्फ परिश्रम पर जोर रखना चाहिए।’

भूमिका शर्मा को अभिनय के गुण अपनी दादी मां वरिष्ठ अभिनेत्री मल्लिका से मिले हैं। फिल्म पर्दे पर दादी को एक्टिंग करते देख कर उसे भी प्रेरणा मिली। पिता टोनी ने उसे आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। शुरू में उसे थोड़ा-सा डर था, मगर धीरे-धीरे हौसला बढ़ता गया। वह अब तक चालीस एड-फिल्मों में मॉडलिंग कर चुकी है। हेवेल्स स्विच में उसका संवाद-‘झटका लगा क्या’ लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है। नेचुरल ऑयल, पित्जा हट, करोला ऑयल, स्टार मैजिक, केलोज टेस्ट, निरमा सोप आदि की वह रोल मॉडल है।

मॉडलिंग के साथ-साथ भूमिका शर्मा टीवी सीरियलों में भी प्रवेश कर चुकी है। उसके कई सीरियल इस समय प्रसारित हो रहे हैं। सीरियल ‘एयर होस्टेस’ में वह खुशी की भूमिका निभा रही है। अब तक 30 कड़ियों में वह अपनी प्रतिभा के दम पर दूरदर्शन नेशनल नेटवर्क के दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। हंगामा चैनल पर बिंदास सीरियल में भी वह प्रखर होकर उभरी है। नाइन एक्स की प्रस्तुति विरावली में भी उसका अभिनय सभी को पसंद आ रहा है। विदाई, अम्बरधारा, यस बॉस उसके सफल सीरियल हैं। अब उसका चेहरा फिल्मों में भी आने लगा है। बंटी वालिया निर्मित मेगा स्टार मूवी ‘लम्हा’ में उसने बिपाशा बासु के बचपन को सिल्वर स्क्रीन पर उतारा है। इसमें संजय दत्त भी हैं। इधर ‘टूमॉरो’ और ‘मैया तोहरा आशीर्वाद’ में भी उसके अभिनय पक्ष की सराहना हुयी है। भूमिका शर्मा चौथी कक्षा की छात्र है। वह पढ़ाई और शूटिंग में तालमेल रखती है। शूटिंग के फेरे में स्कूल छोड़ना उसे गवारा नहीं। गर्मी की छुट्टियों में वह ज्यादा शूटिंग करती है। इस बार भी वह फिल्म की शूटिंग के लिए बैंकॉक जायेगी। खाली समय में वह अपनी हैण्ड राइटिंग सुधारती है। अंग्रेजी वर्ड पावर सीखती है। वह बाल पत्रिकाओं की पाठक है। उसे कथा-कहानियां पढ़ने का शौक है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिल्मों में भी आ रही हैं भूमिका