DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सानिया-शोएब कर चुके हैं निकाहः पाक मीडिया

सानिया-शोएब कर चुके हैं निकाहः पाक मीडिया

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की प्रस्तावित शादी से पहले उपजे विवाद के बीच अटकलें यह भी हैं कि ये दोनों खेल सितारे दुबई में पहले ही निकाह कर चुके हैं। पाक मीडिया की एक रिपोर्ट में यह बात कही गई है।

शोएब बीते कुछ दिनों से हैदराबाद में सानिया के घर हैं। ऐसे में दोनों के पहले ही शादी करने लेने की खबरे हैं। कहा यह भी जा रहा है कि 15 अप्रैल के लिए ताज कृष्णा होटल, सानिया और शोएब के निकाह के लिए नहीं बल्कि प्रीतिभोज के लिए बुक कराया गया है। शादी के कार्ड पर भी निकाह का नहीं बल्कि सिर्फ प्रीतिभोज का ही जिक्र किया गया है।

पाकिस्तान के प्रमुख समाचार पत्र 'द न्यूज' के अनुसार हैदराबाद में सानिया और उनके परिवार को जानने वाले कुछ लोग मानते हैं कि शोएब का सानिया के घर ठहरना और आयशा सिद्दीकी के तमाम दावों-आरोपों के बावजूद टेनिस सनसनी का इस पाकिस्तानी क्रिकेटर के बचाव में खुलकर उतरना इस बात के संकेत हैं कि दोनों ने पहले ही निकाह कर लिया है।

मिर्जा परिवार के एक करीबी ने कहा, ''ऐसा नहीं हो सकता कि मिर्जा और मलिक परिवार को शादी से पहले उठने वाले विवाद के बारे में कोई अंदेशा नहीं रहा होगा। ऐसा हो सकता है कि अपने विवाह की घोषणा करने से पहले ही दोनों ने निकाह कर लिया हो।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सानिया-शोएब कर चुके हैं निकाहः पाक मीडिया