फोटो गैलरी

Hindi Newsफर्जी दरोगा बन धमकी देने वाला गिरफ्तार

फर्जी दरोगा बन धमकी देने वाला गिरफ्तार

खुद को सब इंस्पेक्टर बताकर डेढ़ वर्ष तक फ्लैट में रहा और किराए नहीं दिए। जब मकान मालिक पैसे की मांग करता तो जेल भेजने की धमकी देता। परेशान होकर मकान मालिक ने कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस को जानकारी दी।...

फर्जी दरोगा बन धमकी देने वाला गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Apr 2010 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

खुद को सब इंस्पेक्टर बताकर डेढ़ वर्ष तक फ्लैट में रहा और किराए नहीं दिए। जब मकान मालिक पैसे की मांग करता तो जेल भेजने की धमकी देता।

परेशान होकर मकान मालिक ने कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस को जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने उस नाम के सब इंस्पेक्टर होने से मना कर दिया। इसके बाद पीड़ित की तहरीर पर फर्जी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ए-10, सेक्टर-34 निवासी अमरेश कुमार श्रीवास्तव के पास डेढ़ वर्ष पहले जयप्रकाश भारद्वाज नामक एक व्यक्ति आया और खुद को सब इंस्पेक्टर बताया। उसने पांच हजार रूपए प्रति महीने की दर पर फ्लैट ले लिया।

डेढ़ वर्ष बाद भी आज तक उसने किराए नहीं दिए। मांगने पर जेल भेजने की धमकी देने लगा। इससे पहले भी अमरेश ने पुलिस को सूचना दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

अमरेश का कहना है कि भारद्वाज धीरे धीरे संदिग्ध लगने लगा और कई लोग उसके घर में आते थे। आसपास के दुकानदारों से भी एसआई बन पैसे की वसूली करता था। पीड़ित अमरेश की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें