DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अग्रिम जमानत के लिए आवेदन नहीं करेंगे शोएब

अग्रिम जमानत के लिए आवेदन नहीं करेंगे शोएब

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक उनकी पत्नी होने का दावा करने वाली आयशा सिददीकी द्वारा दायर किए गए मामले में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन नहीं करेंगे।

शोएब और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की शादी से पहले गरमाए इस मामले के ठंडे पड़ने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं और दोनों परिवार आज कानूनी जंग की तैयारियों में जुटे रहे।

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का आयशा के खिलाफ मानहानि का दावा करने का भी इरादा नहीं है। उनके जीजा इमरान मलिक ने आज साफ किया कि शोएब और सानिया की शादी तय कार्यक्रम के अनुसार 15 अप्रैल को ही होगी।

पिछले कुछ दिन के नाटकीय घटनाक्रम के बाद इमरान आज सुबह दिल्ली पहुंचे और उन्होंने अपने वकील के साथ आगे की कार्रवाई को लेकर लंबी बातचीत की। शोएब अभी हैदराबाद में ही हैं जहां वह शादी से पहले पूर्व में निकाह के आरोपों के पाक साफ होना चाहते हैं। पुलिस ने हालांकि अभी इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को उनका पासपोर्ट नहीं सौंपा है जिसे उन्होंने सिद्दीकी परिवार के प्राथमिकी दर्ज करने के बाद जांच पड़ताल के लिए जब्त कर लिया था।

इमरान ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम अग्रिम जमानत के लिए आवेदन नहीं कर रहे हैं क्योंकि मलिक जांच में पुलिस की पूरी मदद कर रहा है। हालांकि हम बाद में प्राथमिकी को रद्द करने के लिए आवेदन कर सकते हैं।

शोएब के वकील रमेश गुप्ता ने कहा कि हैदराबाद में पुलिस आयुक्त को आवेदन सौंपा गया है और उन्हें उम्मीद है कि इस पाकिस्तानी क्रिकेटर को जल्द ही पासपोर्ट वापस मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि शोएब मलिक की ओर से पुलिस आयुक्त को आवेदन सौंपा गया है, जिसमें शोएब द्वारा हाल में प्रेस को जो बयान दिए गए हैं लगभग वही कहा गया है।
 
गुप्ता ने कहा कि शोएब का पासपोर्ट फिलहाल पुलिस के पास है और आयुक्त ने हमसे कहा है कि इसे जब्त नहीं किया गया है, उन्हें केवल सत्यापन के लिए इसकी जरूरत थी। शोएब अपने निकाह (15 अप्रैल) तक यहां हैं और हमें उम्मीद है कि शोएब का फोटो रखकर पासपोर्ट वापस कर देंगे।
 
उधर, हैदराबाद में पुलिस ने आज आयशा के घर जाकर उनसे पूछताछ की। इधर इमरान को शोएब के कथित निकाहनामा, उनके इससे हैदराबाद की यात्रा और भावी रणनीति संबंधी सवालों की बौछार से जूझना पड़ा। उनसे पूछा गया कि शोएब लड़की को देखे बिना निकाहनामा पर कैसे दस्तखत कर सकता है, उन्होंने कहा कि यदि शोएब ने यह गलती नहीं की होती तो आज ऐसी नौबत ही नहीं आती।
 
यह पूछने पर कि वे शोएब का बचाव कैसे करेंगे तो इमरान ने कहा कि यह इतनी पेचीदा बात नहीं है कि कोई रणनीति बनानी पड़े। कुछ लोग इसे पेचीदा बनाने पर तुले हुए हैं। शोएब का मोबाइल और पासपोर्ट हैदराबाद पुलिस ने जब्त कर लिया है। इमरान ने कहा कि आयशा सिद्दीकी को कैमरे के पीछे से लड़ने की बजाय सामने आना चाहिए। उन्होंने कहा कि उसे सामने आना चाहिए। हमें पता नहीं है कि वह लड़की है कौन जो इतने इल्जामात लगा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अग्रिम जमानत के लिए आवेदन नहीं करेंगे शोएब