DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल के ग्लैमरस सपोर्टर

देश की मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के निकाह को लेकर मुल्कों में उठे तूफान के बीच उत्तर प्रदेश के काजी, मुल्ला और मौलानाओं का कहना है कि सानिया अपने ही देश के किसी योग्य युवक को अपना जीवन साथी चुनतीं तो ज्यादा बेहतर होता ।

सानिया-शोएब निकाह को लेकर उठे विवाद को अनावश्यक करार देते हुए शिया धर्मगुए एवं आल इंडिया मुसलिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष मौलाना कल्बे सादिक ने कहा, सानिया मिर्जा को किसी हिन्दुस्तानी से शादी करनी चाहिए थी । उन्हें पाकिस्तान के इस युवक में ऐसा क्या दिखाई दिया, जो हमारे देश के युवकों में नहीं था। सादिक ने कहा, हमारे देश में ज्म्यादा खूबसूरत, बेहतरीन खिलाड़ी और बेजोड़ लोग है। ऐसे में बेहतर होता कि सानिया मिर्जा किसी हिन्दुस्तानी को अपना शौहर चुनतीं।

 

उन्होंने तल्ख अंदाज में कहा कि सानिया का यह कदम उसकी वतनपरस्ती पर सवालिया निशान लगाता है। उन्होंने कहा कि चाहे वह हिन्दू हो या मुसलमान, बेहतर तो यह है कि सानिया मिर्जा को किसी भारतीय से शादी कर सच्ची देशभक्ति की मिसाल कायम करनी चाहिए थी ।
    
इस मामले में महिला पर्सनल लॉ बोर्ड की अध्यक्ष शाहिस्ता अम्बर ने कहा, सानिया मिर्जा देश की शान हैं, अगर वह अपने मुल्क के ही किसी बडे खिलाड़ी को अपने हमसफर के तौर पर चुनतीं तो बेहतर होता।
    
उन्होंने कहा कि सानिया मिर्जा एक बेहतरीन खिलाड़ी होने के साथ साथ हमारे देश की लाडली बेटी हैं और हमें लगता है कि किसी हिन्दुस्तानी बाशिंदे को अपना शौहर चुनतीं तो ज्यादा बेहतर होता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल के ग्लैमरस सपोर्टर