DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोगों ने हमें सम्मान देना शुरू कर दिया है: चंडोक

लोगों ने हमें सम्मान देना शुरू कर दिया है: चंडोक

भारतीय फार्मूला वन ड्राइवर करुण चंडोक का मानना है कि सत्र की तीन रेसों के बाद हिस्पानिया टीम के प्रति लोगों की धारणा बदली है और अब इस टीम को अधिक सम्मान के साथ देखा जा रहा है।

आर्थिक संकट से जूझ रही मुर्सिया स्थित स्पेन की इस टीम के बारे में किसी ने नहीं सोचा था कि वह मौजूदा सत्र की पहली रेस में बहरीन में दो कार उतार पाएगी, लेकिन स्पेन के अरबपति जोस रेमन काराबेंटे ने टीम को वित्तीय संकट से निकाला और टीम बिना सत्र पूर्व टेस्टिंग के मौजूदा सत्र में उतरी।

करुण ने कहा कि जो लोग पहले उनकी टीम को अविश्वास के साथ देखते थे उन्होंने अब उन्हें और उनकी टीम को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया है। करुण ने कहा कि चीजों में कुछ बदलाव आया है और लोगों ने अब हमें अधिक सम्मान देना शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा कि टीम के दोनों ड्राइवरों ने पहली बाद सेपांग के रेस पूरी की और मैं (टीम के साथी) ब्रूनो सेना से पहले रेस पूरी करने में सफल रहा। ब्रूनो को उच्च श्रेणी का माना जाता है और उसे हराना मेरे लिए भी अच्छा रहा। लोगों ने अब हमें अधिक गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है।

मेलबर्न और सेपांग में रेस पूरी करने के बाद करुण का मनोबल बढ़ा हुआ है और उन्होंने कहा कि वह शंघाई में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं जिसे 28 अप्रैल को चीनी ग्रां प्री की मेजबानी करनी है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लोगों ने हमें सम्मान देना शुरू कर दिया है: चंडोक