DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डी के साथ दिल की बात अंजना सुखानी

डी के साथ दिल की बात अंजना सुखानी

अभिनेत्री अंजना सुखानी ने रोमांटिक कॉमेडी ‘तुम मिलो तो सही’ में एक मध्यम परिवार की लड़की का रोल किया है। इस फिल्म में काम करते हुए गुजरे जमाने की लोकप्रिय अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया और अपनी खास अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुके नाना पाटेकर के साथ उनका बहुत अच्छा समय गुजरा और दोनों के ही साथ उनका एक अटूट रिश्ता बन गया।

अंजना इस फिल्म की शूटिंग के दौरान गुजारे गये अपने पलों को याद करते हुए कहती हैं कि डिम्पल ने कभी भी मुझे यह एहसास नहीं होने दिया कि वह बहुत बड़ी अदाकारा और सीनियर कलाकार हैं। मुझे यह देख कर बहुत खुशी हुई कि दिल से वह अभी भी एक किशोरी हैं और उन्होंने मेरे साथ हमेशा दोस्ताना व्यवहार रखा। मेरे कई बार गुजारिश करने के बावजूद उन्होंने कभी भी अपने आप को मुझे मैडम नहीं कहने दिया। मैंने उन्हें हमेशा डी कह कर ही पुकारा। वह एक ओर बहुत मजाकिया हैं तो दूसरी ओर शालीन और गंभीर भी हैं।

इस फिल्म में बॉबी गर्ल ने नाना पाटेकर के साथ 16 साल बाद काम किया है। इससे पहले वह दोनों 1994 में ‘क्रांतिवीर’ में साथ-साथ दिखाई दिये थे। यूं तो नाना की इमेज मीडिया ने बहुत गुस्से वाली बना रखी है, पर अंजना का कहना है कि उन्होंने सैट पर सबको जोकर की तरह हंसाया और शूटिंग के थकाने वाले शडय़ूल के बाद जानबूझ कर इस तरह के कारनामे किए कि सब हंसने लगें और दिनभर की थकान मिट जाए। कबीर सदानंद के निर्देशन और निखिल द्वारा निर्मित यह फिल्म तीन कपल्स के बारे में है- डिम्पल कपाड़िया-नाना पाटेकर, सुनील शेट्टी-विद्या मालवड़े और अंजना सुखानी-रेहान खान।

इस फिल्म को लेकर अंजना काफी उत्साहित हैं, साथ ही अपनी अगली फिल्म ‘अल्लाह के बंदे’ का इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह शरमन जोशी के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं। अंजना बताती हैं- ‘शरमन की यह पहली ग्रे भूमिका है और मैं उनके सामने लीड रोल कर रही हूं। ये फिल्म बाल अपराधों पर आधारित है और इसमें दिखाया गया है कि जो युवा कम उम्र में जेलों में चले जाते हैं, उनकी जिंदगी किस तरह बदल जाती है।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डी के साथ दिल की बात अंजना सुखानी