DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हां, मैं कसूरवार हूं और माफी मांगता हूं: वुड्स

हां, मैं कसूरवार हूं और माफी मांगता हूं: वुड्स

विवादों में घिरे रहने की वजह से लंबे समय बाद गोल्फ के मैदान पर वापसी करने वाले टाइगर वुड्स सोमवार को एक बार फिर मीडिया से मुख़ातिब हुए। वुड्स ने स्वीकार किया कि उन्होंने अपने अतीत में न सिर्फ बुहत लोगों से झूठ बोला बल्कि ख़ुद को भी धोखा दिया।

विवाहेत्तर संबंधों की बात सामने आने के बाद यह दूसरा मौका था जब इस अमेरिकी गोल्फ स्टार को पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए देखा गया। पिछली बार उन्होंने फ्लोरिडा में मीडिया के सामने आकर अपनी हरकतों के लिए माफी मांगी थी।

वेबसाइट 'यूरोस्पोर्ट डॉट कॉम' के अनुसार वुड्स ने कहा, ''मैंने बुहत लोगों से झूठ बोला और कई लोगों को धोखा भी दिया। यही नहीं मैंने ख़ुद को भी धोखा दिया।''

वह गुरुवार से आरंभ हो रहे अगस्टा मास्टर्स में हिस्सा लेंगे। इससे पहले उन्होंने यहां पत्रकारों के हर तरह के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी एलिन और बच्चे इस टूर्नामेंट को दखने यहां नहीं पहुंचेंगे। बीते साल 15 नवंबर को आस्ट्रेलियन मास्टर्स जीतने के बाद वुड्स ने अब तक कोई दूसरा गोल्फ टूर्नामेंट नहीं खेला था।

वुड्स ने कहा, ''यह अपनी जगह है कि आप कितनी चैम्पियनशिप जीतते हैं। इससे भी ज़्यादा ज़रूरी यह है कि आप ज़िंदगी को कैसे जीते हैं। मुझे पहले की तुलना में एक बेहतर इंसान बनने की ज़रूरत है।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हां, मैं कसूरवार हूं और माफी मांगता हूं: वुड्स