DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीसीबी भी है शोएब के साथ

पीसीबी भी है शोएब के साथ

टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा से विवाह करने जा रहे पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की कथित तौर पहली शादी को लेकर उठे विवाद में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अपने इस हरफनमौला खिलाड़ी के साथ है।

हैदराबाद की युवती आयशा सिद्दीकी की ओर से शोएब की पत्नी होने का दावा किए जाने की वजह से शोएब इन दिनों विवादों में हैं। सानिया के घर हैदराबाद पहुंचे शोएब कानूनी उलझन में भी पड़ गए हैं क्योंकि स्थानीय पुलिस ने उनके ख़िलाफ मामला दर्ज किया है। ऐसे में पीसीबी प्रमुख एजाज़ बट्ट ने सोमवार को बोर्ड के मुख्य परिचालन अधिकारी वसीम बारी से शोएब के लिए हर मदद मुहैया कराने के लिए कहा।

स्थानीय समाचार पत्र 'द नेशन' की एक रिपोर्ट के अनुसार नई दिल्ली में पाक उच्चायुक्त शाहिद मलिक से बात की और उनसे शोएब की मदद करने का आग्रह किया। इस पर मलिक ने उनसे कहा कि पाक सरकार पहले ही उनसे शोएब की मदद के लिए कह चुकी है और पाक क्रिकेटर को हर ज़रूरी मदद मुहैया कराई जाएगी।

उल्लेखनीय है कि आयशा की ओर से मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने सोमवार सुबह हैदराबाद में शोएब से लगभग दो घंटे तक पूछताछ की और इसके बाद उनका पासपोर्ट भी ज़ब्त कर लिया। शोएब के ख़िलाफ आयशा ने रविवार शाम बंजारा हिल्स थाने में धोखाधड़ी और उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पीसीबी भी है शोएब के साथ