DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लारा को कॉमेडी फिल्में पसंद

लारा को कॉमेडी फिल्में पसंद

 

 

बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता ने हर तरह की फिल्मों में काम किया है लेकिन कॉमेडी फिल्में उन्हें सबसे ज़्यादा पसंद हैं। अब वह एक और कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल' में नज़र आएंगी।

लारा ने कहा, ''हाउसफुल की पटकथा में कसाव है। इसलिए हो सकता है कि यदि आप भ्रम की वजह से कहानी न समझ पाएं तो आपको फिल्म समझने में ही परेशानी हो। यह एक बड़ी मनोरंजक फिल्म है जिसमें उम्दा हास्य के साथ उम्दा संगीत भी है। हमें उम्मीद है कि हम लोगों का मनोरंजन कर सकेंगे।''

साजिद ख़ान के निर्देशन में बनी 'हाउसफुल' की कहानी आरुष (अक्षय कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है। आरुष का विश्वास है कि यदि उसे सच्चा प्यार मिल जाए तो उसका दुर्भाग्य दूर हो सकता है। प्यार की तलाश में उसके द्वारा बोले गए एक झूठ के बाद उसे कई झूठ बोलने पड़ते हैं और इस सब में कई अलग-अलग लोग एक ही जगह पर आ मिलते हैं। इससे और अधिक भ्रम की स्थिति पैदा होती है और परिणामस्वरूप बहुत अधिक अव्यवस्था हो जाती है।

लारा कहती हैं, ''इस फिल्म में एक ही घर होता है, जो लोगों से पूरी तरह भरा होता है। एक व्यक्ति की तीन पत्नियां और बच्चें हैं। इन पत्नियों के साथ भी कुछ परेशानियां हैं। एक ऐसा समय भी आता है जिसमें परिवार के सभी सदस्य साथ होते हैं और भ्रम दूर होता है। फिल्म की कहानी यही है।''

लारा इससे पहले 'भागम भाग', 'पार्टनर' और 'डू नॉट डिस्टर्ब' जैसी कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 'हाउसफुल' में लारा के अलावा बोमन ईरानी, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रितेश देशमुख, अर्जुन रामपाल और जिया ख़ान ने अभिनय किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लारा को कॉमेडी फिल्में पसंद