फोटो गैलरी

Hindi Newsझारखंडः तेज धमाके के साथ लैंपस कार्यालय भवन ध्वस्त

झारखंडः तेज धमाके के साथ लैंपस कार्यालय भवन ध्वस्त

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में सोमवार देर रात तेज धमाके के साथ कृषि ऋण वितरण संबंधी एक कार्यालय 'लैंपस ऑफिस' का भवन ध्वस्त हो गया और इसमें आग लग गई। पुलिस अधीक्षक एके झा ने मंगलवार को बताया कि...

झारखंडः तेज धमाके के साथ लैंपस कार्यालय भवन ध्वस्त
एजेंसीTue, 06 Apr 2010 11:33 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में सोमवार देर रात तेज धमाके के साथ कृषि ऋण वितरण संबंधी एक कार्यालय 'लैंपस ऑफिस' का भवन ध्वस्त हो गया और इसमें आग लग गई।

पुलिस अधीक्षक एके झा ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को रात लगभग दस बजे चक्रधरपुर शहर के गुदड़ी बाजार स्थित लैंपस कार्यालय का जीर्ण शीर्ण भवन तेज आवाज के साथ गिर गया। इसमें आग भी लग गई। चूंकि भवन का मुख्य द्वार बाहर से बंद था और इसमें कोई नहीं था इसलिए इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि घटना कैसे हुई।

विस्फोटक विशेषज्ञों को घटनास्थल पर रवाना किया गया है तथा इस मामले में एक विशेष बैठक की जा रही है। उन्होंने इस घटना के पीछे नक्सलियों का हाथ होने की बात से भी इंकार किया।

झा ने कहा कि पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है। यह पूछे जाने पर कि क्या किसी गबन को दबाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है उन्होंने कहा कि फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें