DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भतीजे ने ली बुआ व उसके बेटा बेटी की जान

जमीन के बढ़ते दाम व कागज के चंद टूकड़ों ने खून के अटूट रिश्तों को पिघला दिया है। मुआवजे की मोटी रकम व प्रॉपट्री को  लेकर हो रहे झगड़ों में आए दिन अपने ही अपनों को खून बहा रहे है। 70 साल की नत्थो को क्या पता था जिन पचास हजार रुपए को उसका बड़ा भतीजा आर्थिक मदद के लिए दे रहा है। वह पैसा एक दिन उसके भरे पुरे परिवार के अंत का कारण बनेगा। और यही हुआ महिला के  छोटे भतीजे को लालच आ गया आनी बुआ व उसके बेटा बेटी की हत्या कर दी। 24 मार्च को प्रमोद ने तीन साथी राकेश, बेदप्रकाश व पप्पू के साथ मिलकर अपनी बुआ नत्थो उसके बेटे महेश व बेटी की हत्या कर आगरा गंग नहर में तिगांव के पास फैंक दिया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है,लेकिन अभी भी मुख्य आरोपी भतीजा पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।
सादौपुर गांव में जिस घर के आगन में बारह दिन पहले चहल पहल रहती थी। आज उस घर के दरवाजे पर ताला लटका हुआ है। मां बेटा बेटी की मौत पर आसू बहाने वाला आज कोई नही है। एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के गम में चौपाल पर बैठै बुजर्ग अजयपाल ने बताया कि नत्थो का गुडगांव के रामगढ़ गांव में मायका था। उसके बड़े भजीते प्रीतम को 24 करोड़ मुआवजा मिला था। नत्थो व भतीेजे प्रीतम में बेहद लगावा था। बुआ को मुआवजे में से पचास लाख रुपए आर्थिक सहायता के रूप में दिए। नत्थो के नाम तीस लाख की एफडी करा दी। बाकी पैसों से दादरी के सादौपुर गांव में घर बना लिया। महिला के छोटे भतीजे प्रमोद ने अपने हिस्से के मुआवजे के पैसों को एश आराम में उडा दिया। बुआ के पचास लाख रुपए को  ठगने की योजना बना डाली।
पहले भी बहा है मुआवजे के पैसे व जमीन के लिए खून
़4 नवंबर 2009 को धूममनिकपुर गांव में प्रॉपर्टी बंटवारे को लेकर छोटे भाई ने बड़े की गोली मारकर हत्या कर दी। गर्भवती भाभी को गोली मारकर घायल कर दिया।
़31 दिसंबर 08 को दादरी में चाचा ने भतीजे को गोली मारी
़ दनकौर में पोते ने जमीन के लिए दादा को ट्रैक्टर से कुचल दिया
़ डाबरा गांव में मुआवजे को लेकर देवरों ने भाभी को गोलियों से भूना
़ छायसा गांव में बेटे ने प्रॉपर्टी के लालच में बाप को कुल्हाड़ी से काट दिया।
़8 जनवरी को मायचा गांव में चाचा भतीजे में गोली चली
़ 18 मार्च को सादुल्लापुर गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों में गोली चली
़ लूक्सर गांव में परिवार के बीच गोली चली
़ चिटहरा गांव में चचेरे भाई को गोली मारी
़ ढेवटा गाव में बेटे ने बाप की हत्या कर दी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भतीजे ने ली बुआ व उसके बेटा बेटी की जान