DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीत के लिए पिछले मैच जैसे जज्बे की जरूरत

जीत के लिए पिछले मैच जैसे जज्बे की जरूरत

सचिन तेंदुलकर की मुंबई इंडियंस का मुकाबला करने के लिए हमारी टीम चेन्नई सुपर किंग्स विश्वास से भरी है। टीम में कुछ नए खिलाड़ियों के शामिल होने से बाकी खिलाड़ियों में जीत का निश्चय बढ़ेगा। एक के बाद एक मैच जीतने के बाद मुझे भरोसा है कि हमारी टीम इस सिलसिले को बनाए रखने के लिए पूरा जोर लगा देगी। घरेलू मैदान पर यह हमारा लगातार तीसरा मैच होगा। जाहिर है जब टूर्नामेंट समापन की ओर बढ़ चला है तो कंसिस्टेंसी ही होड़ में बने रहने के लिए मुख्य चाबी होगी।

इस मैच में हमारे पास मुंबई इंडियंस से बदला चुकाने का मौका होगा। यह बात मैं अपने विपक्षियों का पूरा सम्मान करते हुए कह रहा हूं। मुंबई के खिलाफ पहले मुकाबले में हमें कमजोर गेंदबाजी की कीमत चुकानी पड़ी थी। लेकिन उसके बाद हमारी टीम एकजुट हो चुकी है और हम घरेलू मैदान पर अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। इस मैच से हमें टीम की ओवरऑल ताकत पर एक अच्छा आइडिया मिलेगा और इससे भी ज्यादा दबाव को झेलने की क्षमता का आकलन होगा।

बोर्ड पर 246 रन के बाद यह मान लेना गलती होगी कि हम अपने प्रतिद्वंद्वी को मैच से बाहर कर चुके हैं। असलियतयह है कि ट्वेंटी 20 में कोई मैच आखिरी गेंद फेंके जाने तक पूरा नहीं होता। शेन वॉटसन और नमन ओझा ने उम्दा बल्लेबाजी की। वह तो डग बोलिंजर ने सही समय पर राजस्थान को फैलने से रोक दिया। न्यूजीलैंड से लंबा रास्ता तय कर आए बोलिंजर सीधे उस मैच में उतर गए थे। उन्होंने न केवल अच्छी गेंदबाजी की बल्कि बाउंड्री पर खतरनाक युसूफ पठान का बेहतरीन कैच लपका।

इससे उनके अच्छे प्रेजेंस ऑफ माइंड और इस बात की झलक मिलती है कि कोई भी मौका जाया नहीं होने देना चाहिए। उनका यह प्रयास सौ फीसदी से ज्यादा था। उम्मीद है कि इस मैच में भी खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मैच जैसा जज्बा दिखाएंगे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जीत के लिए पिछले मैच जैसे जज्बे की जरूरत