फोटो गैलरी

Hindi Newsअवैध कालोनियों में बने टावर होंगे सील

अवैध कालोनियों में बने टावर होंगे सील

अवैध कालोनियों के बीच बने मोबाइल टावर हर कीमत पर हटाने होंगे। स्कूल और अस्पतालों पर बने टावर भी मान्य नहीं होंगे। प्राधिकरण परिसर में हुई मोबाइल आपरेटर्स के साथ वार्ता में प्राधिकरण ने अवैध टावर...

अवैध कालोनियों में बने टावर होंगे सील
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Apr 2010 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

अवैध कालोनियों के बीच बने मोबाइल टावर हर कीमत पर हटाने होंगे। स्कूल और अस्पतालों पर बने टावर भी मान्य नहीं होंगे। प्राधिकरण परिसर में हुई मोबाइल आपरेटर्स के साथ वार्ता में प्राधिकरण ने अवैध टावर हटाने को कहा है। आपरेटर्स के साथ इसका प्लान भी बन गया है।


प्राधिकरण उपाध्यक्ष एन.के.चौधरी की अध्यक्षता में हुई बैठक में मोबाइल आपरेर्ट्स ने अपनी आपत्ति रखी। प्राधिकरण ने कहा कि एक सप्ताह में आप पूरी लिस्ट सौंपे। आपरेर्ट्स की आपत्तियों को शासन भेजा जाएगा। इस पर शासन स्तर से फैसला होगा। उपाध्यक्ष एन.के.चौधरी ने बताया कि मोबाइल टावर नियमित करने को कहा गया है। आपरेर्ट्स दो माह की योजना बना सकते हैं। पहले माह में पचास फीसदी टावर नियमित किए जाएंगे। दूसरे माह बचे हुए पचास फीसदी टावर नियमित करने होंगे। उन्होंने बताया कि अस्पतालों और स्कूलों में मोबाइल टावर किसी भी कीमत पर मान्य नहीं होंगे। आपरेर्ट्स को बता दिया गया है कि अवैध कालोनी को हटाया जा सकता है, ऐसे में अवैध कालोनियों में टावर अनियमित माने जाएंगे और उन पर सीलिंग की  कार्रवाई होगी। एक सप्ताह में आपरेर्ट्स से पूरी  लिस्ट और उनकी आपत्ति मांगी गई है। बैठक में आइडिया, जीटीएल इंफ्रास्ट्रक्चर, इंडस टावर, वोडाफोन, रिलायंस, एअरसेल के प्रतिनिधि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें