DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लूट के बाद युवक को नहर में बहाया

रविवार रात मुरादनगर गंगनहर मसूरी मार्ग पर कार सवार बदमाशों के लूट करने के बाद युवक को जिंदा नहर में फेंकने की खबर से रविवार रात से सुबह तक   हड़कंप मचा रहा। हालांकि पुलिस ने तीन आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया था। बावजूद इसके सोमवार सुबह थाने पहुंचे ग्रामीणें ने थाने में ही आरोपियों की कार को आग के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। सोमवार देर शाम युवक का शव मसूरी थाना क्षेत्र में सोना गांव के पास नहर से बरामद हो गया।   


 रविवार रात करीब साढ़े दस बजे निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव अबुपूर निवासी सतेन्द्र (25)पुत्र मांगेराम गांव नूरपुर में अपनी बहन से मिलकर बाइक द्वारा गांव वापिस लौट रहा था जैसे ही वह चित्तौडा गांव से आगे निकाला तभी कार सवार पांच युवकों ने उसे रोक लिया। आरोप है कि युवकों ने उससे मोबाइल, अंगूठी, सोने की चैन लूट ली और जिंदा ही नहर में फेंक दिया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियों इमरान पुत्र अकबर, फिरोज पुत्र जमशेद व जमील पुत्र रियासत निवासीगण गांव उपलेडा थाना मसूरी गाजियाबाद को गिरफ्तार कर लिया था।


इधर सतेन्द्र को नहर में बहाने की सूचना पाकर उसके परिजन गांव वासियों के साथ रात में भी ट्रैक्टर-ट्रालियों द्वारा मुरादनगर थाने पर पहुंचे। ग्रामीणों ने मौके पर तीनों युवकों की जमकर पिटाई कर दी। इसमें एक आरोपी फिरोज को काफी चोट आई है। मामला बड़ा होने की सूचना के बाद एसएसपी रघुबीर लाल, एसपी ग्रामीण एम.एम बेग समेत मोदीनगर सीओ, हापुड, मोदीनगर, भोजपुर, निवाड़ी व मसूरी की पुलिस फोर्स व दो पलाटून पीएसी के साथ मौके पर पहुंचे। देर रात करीब ढाई बजे तक थाने पर ग्रामीणों का हंगामा रहा। ग्रामीणों का कहना था कि आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज किया जाए। जबकि पुलिस कार व बाइक भिड़ंत होने के कारण युवक का गंगनहर में गिरना बता रही थी। किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर वापस भेजा गया। सोमवार सुबह फिर सैंकड़ों ग्रामीण थाने में पहुंचे और मौके पर खड़ी आरोपियों की एल्टो कार में आग लगा दी। ग्रामीणों के हंगामे व दबाव के बाद मुरादनगर थाने में सतेन्द्र के भाई रविन्द्र तहरीर पर हत्या में मामला दर्ज कर लिया गया है। एसएसपी रघुवीर लाल का कहना है मौके पर गिरफ्तार किए गए तीनों युवकों से पूछताछ में पता चला कि उनकी कार से युवक का एक्सीडेंट हो गया था। उन्होंने उसे उठाया तो उसके मुंह से झाग निकल रहा था। उसके बाद वह खड़ा हुआ और अर्धचेतना में नहर मे गिर पड़ा। इससे पहले पल्सर सवार दो युवक वहां पर आए और उसकी जेब से मोबाइल निकाल कर उसके परिजनों को एक्सीडेंट होने के बारे में खबर भी दी।


तब तक वे लोग वहीं खड़े रहे। बाद में ग्रामीणों ने आते ही उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। यह देखकर दोनों युवक वहां से निकल गए। उनका कहना है फिलहाल ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दो आरोपी मोहसीन व मेहताब फिलहाल फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। सतेंद्र के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मामले की तह तक जाकर पूरी जांच की जाएगी। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लूट के बाद युवक को नहर में बहाया