DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस नेता की जमानत याचिका खारिज 14 अप्रैल तक हिरासत में

उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के हाजरा इलाके में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्‍सवादी लेनिनवादी भाकपा माले और किसान मजदूर संगठन के समर्थकों के बीच हुए संघर्ष के बाद रविवार को गिरफ्तार किए गए कांग्रेस नेता और लोकसभा के पिछले चुनाव में पीलीभीत सीट के प्रत्याशी रहे वी.एम. सिंह की जमानत याचिका सोमवार को खारिज कर दी गई और उन्हें आगामी 14 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
 
मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अजय कृष्ण की अदालत में सोमवार को श्री सिंह की जमानत अर्जी पेश की गई जिसे खारिज कर दिया गया। अदालत ने उन्हें 14 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हाजरा थाने में श्री सिंह के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 147.148.149.306. 427.395.397.और 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया था। श्री सिंह को रविवार देर रात दो बजे पुरनपुर गेस्ट हाऊस से गिरफ्तार किया गया था।
 
श्री सिंह के खिलाफ इसी मामले में पुरनपुर थाने में दर्ज मुकदमे में जमानत याचिका पर सुनवाई कल होगी। पुरनपुर थाने में श्री सिंह के खिलाफ 352.353 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया।
 
भाकपा माले और किसान मजदूर संगठन के समर्थकों के बीच जनसभा के स्थान को लेकर पिछले तीन अप्रैल को हुए संघर्ष में कुछ महिलाओं समेत 40 लोग घायल हुए थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस नेता की जमानत याचिका खारिज