DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख, अक्षय हों या सैफ... उम्र नहीं देखतीं दीपिका

शाहरुख, अक्षय हों या सैफ... उम्र नहीं देखतीं दीपिका

अपने से बड़े एक्टरों के साथ काम कर चुकी दीपिका पादुकोण का मानना है कि साथी कलाकारों की उम्र ज्यादा मायने नहीं रखती है। वो एक बार फिर अक्षय के साथ जोड़ी बना रही हैं।
   
अपनी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' में ही दीपिका ने अपने से लगभग 20 साल बडे़ शाहरुख खान के काम किया। इसके बाद दीपिका ने अक्षय कुमार (चांदनी चौक टू चाइना) और सैफ अली खान के साथ (लव आज कल) काम किया है। ये दोनों एक्टर 40 से ज्यादा की उम्र के हैं।

अक्षय कुमार के साथ दीपिका पादुकोण एक बार फिर फिल्म 'हाउसफुल' में नजर आने वाली हैं। 24 वर्षीय अभिनेत्री को पर्दे पर अपने से वरिष्ठ अभिनेताओं के साथ सोमांस करने में कोई दिक्कत नहीं।

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इससे कोई फर्क पड़ता है। अहम बात यह है कि मेरा सहकलाकार चरित्र के मुताबिक सही हैं या नहीं। जब लोग फिल्म देखने के लिए आते हैं तो वह यह नहीं सोचते हैं कि वह 40-50 साल के अक्षय कुमार की फिल्म देखने आए हैं।
   
पादुकोण ने बतया कि एक अभिनेत्री के तौर पर फिल्म साइन करने से पहले मैं पात्रों के चयन पर ध्यान देती हूं।

फिलहाल दीपिका साजिद खान की फिल्म 'हाउसफुल' में अक्षय कुमार, आशुतोष गोवरिकर की फिल्म 'खेले हम जी जान से' में अभिषेक बच्चन, करन जौहर की फिल्म 'ब्रेक के बाद' में इमरान खान और यशराज फिल्म्स की 'लफंगे परिंदे' में नील नितिन मुकेश के साथ काम कर रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाहरुख, अक्षय हों या सैफ... उम्र नहीं देखतीं दीपिका