DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत में बना रहूंगा, शादी 15 को ही होगी: शोएब

भारत में बना रहूंगा, शादी 15 को ही होगी: शोएब

शोएब मलिक ने पुलिस पूछताछ और पासपोर्ट जब्त किए जाने के बाद तेजी से बदलते घटनाक्रम के बीच अपनी भावी पत्नी सानिया मिर्जा के साथ मीडिया के सामने आकर कहा कि उनकी शादी तय कार्यक्रम के अनुसार 15 अप्रैल को ही होगी और वह पाक साफ करार दिये जाने तक भारत में रुके रहेंगे।

शोएब ने इसके साथ ही सिद्दीकी परिवार से सार्वजनिक माफी मांगने से साफ तौर पर इन्कार करते हुए उनकी कथित पत्नी का दावा करने वाली आयशा सिद्दीकी को खुलकर सामने आकर बात करने की चुनौती भी दी। इस क्रिकेटर ने उन रिपोर्ट को खारिज कर दिया कि इस विवाद के कारण उनका परिवार शादी के लिये भारत नहीं आने पर विचार कर रहा है।

उन्होंने कहा कि मैंने कोई गलती नहीं की है और मैं पुलिस के साथ पूरा सहयोग कर रहा हूं। अपना नाम जब इस विवाद से बाहर निकलने तक मैं भारत में ही रहूंगा।

शोएब ने आशा जतायी कि पुलिस की जांच में उनके खिलाफ कुछ भी सबूत साबित नहीं होंगे और वह जल्द ही इससे पाक साफ हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं यहां शादी करने आया हूं। अभी जांच चल रही है। पुलिस जांच के बाद क्या निकलता है, उसी के बाद मैं कोई फैसला अदालत जाने के बारे में करूंगा।

शोएब के समर्थन में आईं सानिया ने माना कि वह इस पूरे घटनाक्रम से आहत हैं लेकिन उन्होंने साफ किया कि शादी टालने की कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा कि शादी 15 तारीख को ही होगी। इसे टालने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

शोएब ने सिद्दीकी परिवार से माफी मांगने से इन्कार करने के साथ ही आयशा को खुलकर सामने आने की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है तो फिर मैं सार्वजनिक माफी क्यों मांगू। मेरी कभी शादी हुई ही नहीं तो फिर मैं क्यों जवाब दूं। वह केवल सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिये ऐसा कर रही है।

उन्होंने कहा कि मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि वह कैमरे के सामने क्यों नहीं आती। मैं उससे खुलकर बात करने के लिये तैयार हूं। उसे पहले निकाहनामा साबित करना चाहिए उसके बाद ही मै सवालों का जवाब दूंगा।

शोएब से जब कहा गया कि आयशा बीमार है तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि यदि आपके पेट में दर्द होता है तो आप डाक्टर के पास जाते हो ना कि 45 मिनट का इंटरव्यू देते हो।

पुलिस ने इससे पहले सुबह शोएब से दो घंटे तक पूछताछ की जिसके बाद उनका पासपोर्ट भी जब्त कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि मैंने कोई गलती नहीं की है। मैं पुलिस के साथ पूरा सहयोग कर रहा हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि जल्द ही सबको सचाई पता चल जाएगी। मैं यहां शादी करने आया हूं और जब पुलिस के पास शिकायत दर्ज करायी गयी तो वे भी अपना काम कर रहे हैं।

उन्होंने फिर से दोहराया कि उन्हें जिस लड़की का फोटोग्राफ दिया गया था उससे वह कभी नहीं मिले और उनकी मुलाकात केवल माहा आपा से हुई।

शोएब ने कहा कि मैं आज तक आयशा से नहीं मिला हूं। मैं जब भी मिला तो माहा आपा से मिला जिसका मतलब बड़ी बहन होता है तो फिर उनसे तलाक लेने की बात ही नहीं उठती। मेरे पास जिस लड़की का फोटो भेजा गया मुझे पता चला कि उसकी शादी हो गयी है और मैं नहीं चाहता कि फोटोग्राफ सार्वजनिक करके उसकी जिंदगी पर बुरा प्रभाव पड़े।

सिद्दीकी परिवार से दोस्ती की बात स्वीकार करने वाली सानिया ने मीडिया से तथ्यों को तोड़मरोड़ कर पेश करने से बचने का आग्रह किया और कहा कि उनका परिवार सचाई जानता है।

सानिया ने कहा कि मीडिया खुदा के वास्ते मामले को कोर्ट पर छोड़ दे। मेरी मीडिया से गुजारिश है कि वह इल्जामात लगाने से पहले तथ्यों की जांच कर ले। हम सम्मानित परिवारों से हैं और हमने अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है। मैं अपने भावी पति के साथ इस तरह का सलूक नहीं देखना चाहती।

उन्होंने कहा कि मैं पूरे घटनाक्रम से आहत हूं। कोई भी नहीं चाहेगा कि दस दिन बाद उसकी शादी होनी है और उसे इस तरह से सफाई पेश करने के लिये आना पड़े लेकिन हम सचाई जानते हैं और मेरा परिवार सचाई जानता है। शोएब ने कभी हमें अंधेरे में नहीं रखा और शादी को लेकर कोई आशंका नहीं है लेकिन मैं अपने भावी पति के साथ इस तरह सलूक नहीं देखना चाहती।

सानिया ने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं था कि सिददीकी परिवार इस तरह का व्यवहार करेगा जिन्हें वह जानते हैं। उन्होंने कहा कि सिद्दीकी परिवार से हमारी दोस्ती है और इसलिए हम उनके इस आरोपों से हम स्तब्ध हैं।

उन्होंने कहा कि मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि इस मामले पर इतना बवाल क्यों किया जा रहा है क्योंकि चीफ काजी भी कह चुके हैं कि टेलीफोन निकाह वैध ही नहीं होता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत में बना रहूंगा, शादी 15 को ही होगी: शोएब