DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मजबूत मुंबई से बदला चुकता करने उतरेगा चेन्नई

मजबूत मुंबई से बदला चुकता करने उतरेगा चेन्नई

राजस्थान रायल्स पर जीत से सेमीफाइनल की दौड़ में शामिल होने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग के मंगलवार को होने वाले मैच में अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही मुंबई इंडियन्स से पिछली हार का बदला चुकता करने के लिए मैदान पर उतरेगी।

मुंबई इंडियन्स के अभी आठ मैच में 14 अंक हैं और उसका सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है लेकिन सचिन तेंदुलकर और उनके साथी खिलाड़ी किसी तरह के अगर मगर से बचने के लिए यहां भी अपना विजय अभियान जारी रखने के लिए उतरेंगे।

दूसरी तरफ, चेन्नई को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे पांच मैचों में से तीन में जीत दर्ज करनी होगी। तेंदुलकर की शानदार फार्म से मुंबई ने अब तक आठ में से सात मैच जीते हैं। उसे केवल रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

मुंबई की टीम आत्मविश्वास से ओतप्रोत है और आलम यह है वह श्रीलंकाई सनथ जयसूर्या और दक्षिण अफ्रीका के जीन पाल डुमिनी को खास मौके नहीं दे पाया है।

चेन्नई की टीम आस्ट्रेलियाई माइकल हसी और डग बोलिंजर के आने से मजबूत हुई है। हसी से उनकी बल्लेबाजी को मजबूती मिली है जबकि बोलिंजर उनके गेंदबाजी विभाग की समस्याओं को काफी हद तक दूर करने में मदद कर सकते हैं।

हसी को हालांकि अंतिम एकादश में शामिल करने के लिए महेंद्र सिंह धोनी को मैथ्यू हेडन या एल्बी मोर्कल में से किसी एक को बाहर करना होगा जो उनके लिए आसान काम नहीं होगा। चेन्नई के लिए धोनी की फार्म चिंता का विषय है। वह अब तक अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर पाए हैं और राजस्थान के खिलाफ पिछले मैच में भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे। उनकी फिटनेस पर भी सवालिया निशान लगाया जा रहा है जिससे चेन्नई के कप्तान की समस्याएं बढ़ गई हैं।

इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए मुंबई की टीम का पलड़ा भारी लगता है। संयोग से चेपक तेंदुलकर का पसंदीदा मैदान रहा है और उनकी फार्म को देखते हुए मंगलवार को वह यहां अपने प्रशंसकों को खुश कर सकते हैं। इन दोनों टीमों के बीच इससे पहले जो मैच खेला गया था उसमें तेंदुलकर ने 72 रन की बेहतरीन पारी खेली थी जिससे उनकी टीम ने आसानी से पांच विकेट से जीता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मजबूत मुंबई से बदला चुकता करने उतरेगा चेन्नई