DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार

वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र में कथित शोषण के आरोप में जेल में बंद बसपा नेता एवं कालोनाइजर अमीर चंद पटेल के दो गुर्गे को पुलिस ने सोमवार को पीड़ित महिला को अपना मुकदमा वापस लेने के लिए धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सामनेघाट की एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए पटेल के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

सूत्रों ने बताया कि रविवार को महिला के घर में कालोनाइजर के दो गुर्गे आये और महिला व उसके पति पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने लगे। बदमाशों ने धमकी दी कि मुकदमा वापस न करने पर महिला की हत्या कर दी जायेगी।

इसके बाद महिला ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सोमवार सुबह फिर धमकी देने पहुंचे बसपा नेता के गुर्गे को साधी वर्दी में तैनात पुलिस ने महिला के घर से ही धर दबोचा। पकड़े गये बदमाशों की पहचान चौबेपुर थाना क्षेत्र निवासी राजेश मिश्र और मिर्जापुर जिले के कोन भरहुआ निवासी अरविंद कुमार दुबे के रूप में की गई। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे सारनाथ के एक सत्ता पक्ष के नेता के कहने पर महिला पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने उसके घर पहुंचे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार