DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला समेत तीन ने की खुदखुशी

भजनपुरा इलाके में बेरोजगारी से तंग आकर एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान पंकज (27) के रूप में की गई है। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेजा है।

पुलिस को मौके से कोई स्युसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस को जांच में पता चला है कि कुछ समय पहले तक वह एनडीएमसी में अस्थाई तौर पर नौकरी करता था। वहां से नौकरी जाने के बाद से वह बेरोजगार था। इस वजह से वह परेशान रहता था। उसका शव रविवार की सुबह घर में फंदे से लटका हुआ पाया गया।

दूसरी घटना में डाबड़ी के सागरपुर इलाके में रहने वाली खुशबू (25) ने रविवार की दोपहर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसकी शादी वर्ष 2006 में धर्मेद्र के साथ हुई थी। वह प्राइवेट नौकरी करता है।

उनका डेढ़ वर्ष का एक बेटा भी है। पुलिस को मौके से कोई स्युसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने सराय काले खां में रहने वाले खुशबू के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है। शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल भेजा गया है। मामले की जांच एसडीएम द्वारा की जा रही है।


तीसरी घटना में बिंदापुर के विजय विहार में रहने वाली कीर्ति(19) ने शनिवार की रात अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसे फंदे से लटका देखकर परिजनों ने नीचे उतारा और माता चान्न देवी अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल से पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल भेज दिया है। पुलिस को मौके से कोई स्युसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस को जांच में पता चला है कि वह नारायणा स्थित एक कोरियर कंपनी में नौकरी करती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला समेत तीन ने की खुदखुशी