फोटो गैलरी

Hindi Newsशीर्ष वरीय साइना एबीसी में आराम के मूड में नहीं

शीर्ष वरीय साइना एबीसी में आराम के मूड में नहीं

एशियाई बैंड़मिंटन चैंपियनशिप (एबीसी) में शीर्ष 10 खिलाड़ियों ने नहीं खेलने का फैसला किया है, लेकिन शीर्ष वरीय साइना नेहवाल ने कहा कि वह किसी भी खिलाड़ी को हल्के में नहीं लेंगी। हांगकांग की नौंवी...

शीर्ष वरीय साइना एबीसी में आराम के मूड में नहीं
एजेंसीSun, 04 Apr 2010 04:06 PM
ऐप पर पढ़ें

एशियाई बैंड़मिंटन चैंपियनशिप (एबीसी) में शीर्ष 10 खिलाड़ियों ने नहीं खेलने का फैसला किया है, लेकिन शीर्ष वरीय साइना नेहवाल ने कहा कि वह किसी भी खिलाड़ी को हल्के में नहीं लेंगी।

हांगकांग की नौंवी रैंकिंग पर काबिज झोउ मि के अलावा साइना एकमात्र खिलाड़ी हैं जो शीर्ष 10 खिलाड़ियों की मौजूदा सूची में शामिल हैं और 12 अप्रैल से यहां शुरू हो रहे टूर्नामेंट में भाग ले रही हैं।

साइना ने कहा कि यह आसान ड्रॉ नहीं है। थाईलैंड की कुछ खिलाड़ी काफी अच्छे हैं और झोउ मि भी इसमें खेल रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं कि चीन की शीर्ष खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में भाग नहीं ले रही हैं।
शायद वे अगले महीने होने वाले उबेर कप की तैयारी में जुटी हैं, जो बहुत महत्वपूर्ण है। लेकिन ठीक है, उनकी अनुपस्थिति से मैं परेशान नहीं हूं। अब मैं चीनी खिलाड़ियों से इतना अधिक नहीं डरती।

इस साल 20 वर्षीय इस खिलाड़ी का लक्ष्य एशियाई खेल, विश्व चैम्पियनशिप और राष्ट्रमंडल खेल हैं और वह मानती हैं कि कौशल निखारने का यह अच्छा मंच होगा।

स्विस ओपन में भाग नहीं लेने के कारण विश्व में छठी रैंकिंग पर खिसकने वाले साइना ने कहा कि एबीसी टूर्नामेंट नवनिर्मित सिरी फोर्ट स्टेडियम में खेलने का अच्छा मौका होगा, जहां अक्टूबर में राष्ट्रमंडल खेलों की बैड़मिंटन स्पर्धा आयोजित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें