DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड के लाल 'सौरभ' ने जीता सचिन का भरोसा

झारखंड के लाल 'सौरभ' ने जीता सचिन का भरोसा

धुरंधर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के गृह राज्य झारखंड के उभरते सितारे तथा इंडियन प्रीमीयर लीग (आईपीएल) के तीसरे संस्करण में धमाल मचा रही मुंबई इंडियन्स के एक मजबूत आधार स्तंभ बन चुके विस्फोटक खब्बू बल्लेबाज सौरभ तिवारी पर कप्तान सचिन तेंदुलकर काफी भरोसा करने लगे हैं।

सौरभ ने शनिवार देर रात पत्रकारों को टेलीफोन पर बताया कि सचिन ने शनिवार को डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ मैच के दौरान उनसे कहा कि यदि वह सौरभ पिच पर रहेंगे तो उनकी टीम सम्मानजनक स्कोर हासिल कर लेगी। तीन छक्कों की सहायता से 35 गेंदो पर 44 रन बनाने वाले सौरभ ने बताया कि असल में मैच से पहले उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। उनके दांत में दर्द था और इससे छुटकारा पाने के लिए उन्होंने जो दवा ली थी उसकी वजह से उन्हें उल्टियां भी हुई थी। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मै कप्तान के भरोसे पर खरा उतरा और हम एक और मैच जीतने में सफल रहे।

सौरभ ने कहा कि तबीयत की खराबी के कारण ही वह शनिवार को फील्डिंग नहीं कर सके थे। वह मुंबई के लीलावती अस्पताल जाकर अपना इलाज कराएंगे। अगले मैच में उनका खेलना डाक्टरों की सलाह पर ही निर्भर करेगा। ज्ञातव्य है कि शुरुआती मैचों में भी लगातार अर्धशतक बनाकर अपनी टीम को जिताने वाले सौरभ की कप्तान सचिन ने काफी तारीफ की थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:झारखंड के लाल 'सौरभ' ने जीता सचिन का भरोसा