DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रामीण बाजारों के लिए 15 हैंडसेट लांच करेगी जेन मोबाइल

ग्रामीण बाजारों के लिए 15 हैंडसेट लांच करेगी जेन मोबाइल

मोबाइल हैंडसेट बनाने वाले टेलीकेयर समूह की कंपनी जेन मोबाइल ने ग्रामीण बाजारों में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए 2,000 रुपए से कम कीमत के दायरे में करीब 15 हैंडसेट लांच करने की योजना बनाई है।

जेन मोबाइल के प्रबंध निदेशक दीपेश गुप्ता ने कहा कि ग्रामीण बाजारों में बड़ी तेजी में मोबाइल फोन ग्राहक बढ़ रहे हैं और इसी बाजार पर हमने ध्यान केन्द्रित करने का लक्ष्य रखा है।

उन्होंने कहा कि हमारा विश्वास है कि बेहतर खूबियों वाले हैंडसेट 2000 रुपए से कम कीमत में उपलब्ध कराने से इन क्षेत्रों में हमारा कारोबार तेजी से बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि चालू वित्त वर्ष में हम 24 हैंडसेट लांच करेंगे जिसमें 60 प्रतिशत हैंडसेट 2,000 रुपए से कम कीमत वाले होंगे। कंपनी वर्तमान में 1,300 रुपए से 6,000 रुपए कीमत के दायरे में हैंडसेट की पेशकश कर रही है।

कंपनी ने देश में अपना ब्रांड स्थापित करने के लिए इस साल मार्केटिंग पर करीब 30 करोड़ रुपए खर्च करने की योजना बनाई है। पिछले साल अक्टूबर में स्थापित जेन मोबाइल इस समय हर महीने करीब 2.25 लाख हैंडसेट की बिक्री कर रही है। उन्होंने कहा कि मार्च, 2011 तक हम हर महीने 10 लाख मोबाइल हैंडसेट आसानी से बेच रहे होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ग्रामीण बाजारों के लिए 15 हैंडसेट लांच करेगी जेन मोबाइल