DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैच छूटने से हारे मैचः गिलक्रिस्ट

डेक्कन चार्जर्स के कप्तान एड़म गिलक्रिस्ट ने कहा है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ शनिवार रात संपन्न आईपीएल-3 लीग मैच में कुछ महत्वपूर्ण कैच छोड़ने के कारण उनकी टीम को हार का मुंह देखना पड़ा।

गिलक्रिस्ट ने मैच के बाद कहा कि हमने कई कैच छोडे़। सौरभ तिवारी को एक ही ओवर में दो जीवनदान मिले। इसके तुरंत बाद उन्होंने दो छक्के जड़ दिए। यह मैच के टर्निंग प्वाइंट जैसा रहा।

अपनी टीम के प्रदर्शन से नाखुश गिलक्रिस्ट ने कहा कि बल्लेबाजी के क्षेत्र में हमने अच्छा नहीं किया। इससे पहले विपक्षी टीम को बडा़ स्कोर करने का मौका दे दिया। यह नहीं होना चाहिए। इन स्थितियों में जब आप बडे़ लक्ष्य का पीछा करते हैं तो निश्चित रूप से दबाव रहता है और आप गलत शाट खेलने को मजबूर होते हैं।

मुंबई इंडियंस की तारीफ में गिली ने कहा कि मुंबई ने टूर्नामेंट में मील का पत्थर स्थापित किया है। इस समय दूर-दूर तक हमारा उनसे मुकाबला नहीं है। उन्होंने कहा कि टीम में हैरिस का शामिल होना अच्छा है।

विजेता कप्तान सचिन तेंदुलकर ने जीत का श्रेय खिलाड़ियों खासकर तिवारी और रायडू को दिया। सचिन ने कहा कि रायडू और तिवारी का विकेट पर टिकना सबसे महत्वपूर्ण रहा। इसके बाद खिलाड़ियों ने बडे़ शॉट खेले। हमें उन पर गर्व है और उम्मीद है कि यह प्रदर्शन फाइनल तक बरकरार रहेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कैच छूटने से हारे मैचः गिलक्रिस्ट