DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हम जीत की लय बरकरार रखना चाहते हैं: सचिन

हम जीत की लय बरकरार रखना चाहते हैं: सचिन

आईपीएल-3 में अब तक केवल एक मैच गंवाकर विपक्षी टीमों के बीच खौफ का आलम बना चुकी मुंबई इंडियंस के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने कहा है लगातार सफलताओं के बावजूद टीम फुर्सत की सांस लेने के मूड में नहीं है बल्कि अपना विजयक्रम जारी रखना चाहती है।

सचिन ने गत चैंपियन डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ शनिवार रात मुंबई में 63 रन की धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद कहा कि क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है और आठ में से सात मैच जीतना गजब का सुकून देता है लेकिन हम यहां आराम नहीं करना चाहते हैं। हम लगातार जीतते रहना चाहते हैं।

इंडियंस ने इस टूर्नामेंट में केवल एक मुकाबला रायल चैलेंजर्स बेंगलूरु के खिलाफ गंवाया है और टीम इस समय आठ मैचों में सात जीत दर्ज कर चुकी है। इसके साथ ही इंडियंस अंक तालिका में 14 अंक के साथ शीर्ष पर चल रही है और उसका सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग पक्का है।

सचिन ने अपने समर्थकों का आभार जताते हुए कहा कि हमें यहां जैसा समर्थन मिला है कि वह वाकई रोमांचक है। मैदान में हमारी हौसला आफजाई के लिए उमड़ी भीड़ का चाहे कितना भी धन्यवाद किया जाए, वह कम ही होगा।

शनिवार को चार्जर्स पर जीत के बाद सचिन ने उम्मीद जताई कि उनके खिलाडी़ पूरे टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन जारी रखेंगे। सचिन ने कहा कि रायडू और तिवारी ने बढ़िया खेल दिखाया। हमें उन पर गर्व है और उम्मीद है कि यह प्रदर्शन फाइनल तक बरकरार रहेगा। उन्होंने कहा कि गेंद थोडा़ रुककर आ रही थी, इसलिए पोलार्ड से पूरे चार ओवर गेंद कराई गई और उन्होंने बहुत अच्छी बालिंग की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हम जीत की लय बरकरार रखना चाहते हैं: सचिन