फोटो गैलरी

Hindi Newsइंग्लैंड का गेंदबाजी कोच बनना चाहते हैं मैकडर्मोट

इंग्लैंड का गेंदबाजी कोच बनना चाहते हैं मैकडर्मोट

अपने जमाने में आस्ट्रेलिया की गेंदबाजी को धार देने वाले पूर्व तेज गेंदबाज क्रेग मैकडर्मोट ने इंग्लैंड का गेंदबाजी कोच बनने के लिए आवेदन किया है। उनके साथ इस दौड़ में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज...

इंग्लैंड का गेंदबाजी कोच बनना चाहते हैं मैकडर्मोट
एजेंसीSun, 04 Apr 2010 01:50 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने जमाने में आस्ट्रेलिया की गेंदबाजी को धार देने वाले पूर्व तेज गेंदबाज क्रेग मैकडर्मोट ने इंग्लैंड का गेंदबाजी कोच बनने के लिए आवेदन किया है। उनके साथ इस दौड़ में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज एलन डोनाल्ड और विक्टोरिया के गेंदबाजी कोच डेविड साकेर शामिल हैं।

मैकडर्मोट ने समाचार पत्र 'द एज' से बातचीत में स्वीकार किया कि उन्होंने इंग्लैंड का कोच बनने के लिए आवेदन किया है। उन्होंने कहा कि मैंने बस एक प्रयास किया है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए), जिसके साथ अभी मैं जुड़ा हूं, वह भी इससे अवगत है। इस बारे में इंगलैंड के अधिकारियों से मेरी बातचीत भी हुई है। इसके आगे मैं कुछ और बताना नहीं चाहूंगा।

उल्लेखनीय है कि आस्ट्रेलिया की ओर से टेस्ट मैचों में सर्वाधिक विकेट लेने वालों की सूची में मैकडर्मोट पांचवें स्थान पर हैं। उन्होंने 71 टेस्ट मैचों में आस्ट्रेलिया के लिए 291 विकेट हासिल किए हैं। वह सीए के सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में युवा गेंदबाजों को प्रशिक्षण देने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यदि इंग्लैंड में बात नहीं बनती तो मैं सीए के लिए युवाओं को प्रशिक्षण देने का काम जारी रखूंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें